सीआरपीएफ अधिकारी ने की आत्महत्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 31, 2021

सुकमा| छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के निरीक्षक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस संबध में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी।

सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यहां बताया कि जिले के चिंतागुफा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुरकापाल शिविर में कोबरा 206 बटालियन के निरीक्षक वांलगं (37) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वांगलं ने बृहस्पतिवार की रात लगभग 8.50 बजे शिविर के शौचालय में अपने गमछे से फांसी लगाकर जान दे दी है।

उन्होंने बताया कि जब शिविर के अन्य जवानों ने वांगलं को बहुत देर तक नहीं देखा तब उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू की, बाद में जब जवान शौचालय में पहुंचे तब उन्होंने वांगलं का शव एक गमछे के सहारे लटके ​हुए देखा।

 पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जवानों ने इसकी सूचना अपने अधिकारियों को दी त​था वांगलं को चिंतलनार के फील्ड अस्पताल ले जाया गया, जहां सीआरपीएफ के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि वांगलं नागालैंड के दीमापुर जिले का निवासी था।

पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

प्रमुख खबरें

Newsroom | Prajwal Revanna Videos Case | ये सारे अश्लील वीडियो 4-5 साल पुराने हैं, बेटे प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल पर बोले पिता, BJP की भी आयी पहली प्रतिक्रिया

ईमेल के जरिए गोवा हवाई अड्डे पर बम रखे होने की मिली खबर, बढ़ाई गई सुरक्षा

इंडी अलायंस वाले पीएम की कुर्सी भी बांट लेंगे, Amit Shah बोले- बिहार में जाति की राजनीति खत्म करने के लिए मोदी सरकार जरूरी

Amethi Parliamentary Seat: स्मृति ईरानी ने भरा नामांकन, 1 मई को राहुल गांधी भर सकते हैं पर्चा!