IPL 2024: MS Dhoni के 103 साल के सुपर फैन, माही से मिलने की चाहत में मीलों पैदल चलने को तैयार

By Kusum | Apr 26, 2024

एमएस धोनी के दुनियाभर में कई फैंस है। शायद ही उनका आलोचक कोई है क्योंकि हर कोई एमएस धोनी का नाम बड़े आदर के साथ लिया जाता है। भले ही उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन उनकी दीवानगी कम नहीं हुई है। वो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खलते हैं और फैंस अब भी उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। धोनी के फैन बेस में उम्र की भी कोई सीमा नहीं है। ऐसे ही उनके एक फैन हैं, 103 साल के रामदास। वो सालों से चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट कर रहे हैं और धोनी से एक बार मिलने को बेताब हैं। 


बता दें कि, रामदास 103 साल की उम्र में भी क्रिकेट देखते हैं। वो ब्रिटिश सेना में थे, सीएशके ने उनका एक वीडियो एक्स पर शेयर किया है। इसमें जब रामदास से ये पूछा गया कि वो धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ा ममैच देखने के लिए दिल्ली जाना पसंद करेंगे। इस पर उन्होंने कहा कि मैं चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के लिए दिल्ली तक पैदल चला जाऊंगा। 


साथ ही वीडियो में देखेंगे कि रामदास बता रहे हैं कि जब वो स्कूल में पढ़ते थे तो उन्हें क्रिकेट काफी पंसद था। लेकिन घर में मार खाने से डर भी लगता था। मैं गेंदबाजी करता था। लेकिन मुझे क्रिकेट खेलने से डर लगता था। मैं अब टीवी पर मैच देखता हूं। 20 ओवर का मुकाबला जल्दी खत्म हो जाता है। 

प्रमुख खबरें

Travel Tips: पार्टनर के साथ बना रहे पेरिस घूमने का प्लान तो ऐसे प्लान करें ट्रिप, कम खर्चे में कर सकेंगे ढेर सारी मस्ती

Artificial general Intelligence क्या है, जानें लोग क्यों इससे डरे हुए हैं?

अखिलेश-डिंपल की बेटी में लोगों को दिखी नेताजी की छवि, मैनपुरी में मां के लिए अदिति ने किया खूब प्रचार

US के होटल में मीटिंग, आतंकी भुल्लर की रिहाई का वादा, 134 करोड़ की खालिस्तानी फंडिंग, अब कौन सी बड़ी मुसीबत में फंसे केजरीवाल?