सीएसके के सीईओ विश्वनाथन बोले- वर्तमान फॉर्म को देखते हुए टीम में फिट नहीं बैठते थे रैना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 15, 2022

चेन्नई, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सीईओ कासी विश्वनाथन ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने लंबे समय से उनकी टीम की तरफ से खेलने वाले सुरेश रैना की वर्तमान फॉर्म को देखकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में नहीं खरीदा। रैना को नजरंदाज किये जाने पर सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों ने नाराजगी व्यक्त की लेकिन विश्वनाथन ने कहा कि टीम संयोजन और फॉर्म को देखते हुए बायें हाथ का यह बल्लेबाज टीम में फिट नहीं बैठ रहा था। उन्होंने कहा, रैना अतीत में हमारे लिये बेहद महत्वपूर्ण खिलाड़ी था लेकिन वर्तमान फॉर्म को ध्यान में रखते हुए वह टीम में फिट नहीं बैठते थे।  रैना आईपीएल के सुपरस्टार रहे हैं जिसमें उन्होंने 205 मैचों में एक शतक और 39 अर्धशतक की मदद से 5528 रन बनाये।

नीलामी में किसी भी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा। उन्होंने अपना आधार मूल्य दो करोड़ रुपये तय किया था। सीएसके के एक अन्य पुराने खिलाड़ी फाफ डु प्लेसी को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने खरीदा। उन्होनें  इस बारे में कहा, हमें फाफ की कमी खलेगी जो एक दशक से हमारे साथ था लेकिन नीलामी में ऐसा होता है। दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये में खरीदने के बारे में उन्होनें  कहा, हम जानते हैं कि दीपक चाहर मैच विजेता है। उसने हमारी तरफ से बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है इसलिए हमने दीपक को खरीदने को प्राथमिकता में रखा और हम उसे लेने में सफल रहे।

प्रमुख खबरें

Arvind Kejriwal की मुश्किलों के और बढ़ाने की तैयारी में ED, दाखिल कर दी कोर्ट में नई याचिका

वोट डालने पहुंचे Deepika Padukone और Ranveer Singh, एक्ट्रेस का दिखा बेबी बंप, पर वह भीड़ से खुद को छुपाती दिखी | Viral Video

सुप्रीम कोर्ट से खारिज हुई 3 नए क्रिमिनल कानूनों के खिलाफ याचिका, जानिए CJI ने क्या कहा?

Pakistan का सच कैसे एक रिपोर्ट के बाद आया सामने, खाने को रोटी नहीं और न पहनने को कपड़ा, फिर भी...