‘उम्रदराज हो चली CSK टीम ’ में बदलाव की जरूरत: स्टीफन फ्लेमिंग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 13, 2019

हैदराबाद। चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने आईपीएल के इस सत्र में बल्लेबाजी में खराब प्रदर्शन के बाद ‘उम्रदराज हो चली टीम ’ में बदलाव की जरूरत स्वीकार की। चेन्नई की कोर टीम की औसत उम्र 34 साल है जिसने पिछले साल खिताब जीता था और इस बार फाइनल में मुंबई इंडियंस से हार गई। फ्लेमिंग और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बल्लेबाजी में बेहतर प्रदर्शन की जरूरत पर जोर दिया। 

इसे भी पढ़ें: ब्रेट ली बोले, काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहा है हरभजन

कोच ने कहा कि यदि आप एक साल खिताब जीते और अगले साल फाइनल में पहुंचे हैं तो प्रदर्शन अच्छा कहा जायेगा। हम समझते हैं कि यह उम्रदराज टीम है। हमें नये सिरे से टीम तैयार करने पर सोचना होगा। उन्होंने कहा कि अगले सत्र के लिये रणनीति विश्व कप के बाद तैयार की जायेगी। उन्होंने कहा कि धोनी विश्व कप खेलने जायेंगे। दूसरी टीमों के पास कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। हमें संभलकर नये सिरे से टीम तैयार करके सही संतुलन खोजना होगा।

इसे भी पढ़ें: महामुकाबला हारने के बावजूद धोनी ने बनाया ये शानदार रिकॉर्ड

फ्लेमिंग ने कहा कि चेन्नई के लिये यह साल कठिन था। हमारे बल्लेबाज अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे। उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी। लेकिन यह भी है कि फाइनल तक पहुंचे और मैच आखिरी गेंद तक खिंचा। बल्लेबाजी में हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये लेकिन प्रयासों में कोई कमी नहीं थी।

प्रमुख खबरें

सियाचिन के पास चीन की हरकतों पर बरसा भारत, अपने हितों की रक्षा के लिए आवश्यक उपाय करने का अधिकार

संविधान और हमारी-आपकी जान के पीछे पड़े हैं भाजपा के लोग : Akhilesh Yadav

CUET 2024 Datesheet: सिर्फ 7 दिनों में पूरा होगा सीयूईटी एग्जाम 2024, यहां देखें परीक्षा का पूरा शेड्यूल

Vande Bharat Train के बाद सामने आई Vande Bharat Metro, जानें क्या है इसकी खासियत