यूपी चुनाव के राजनीति में किन्नरों का श्रापित बयानबाजी

By सत्य प्रकाश | Nov 23, 2021

अयोध्या। 2022 विधानसभा चुनाव किन्नर समाज भी राजनीति में हिस्सा ले रही है यही कारण है कि अब राजनीतिक बयान बाजी में भी किन्नर समाज के लोग पीछे नही है। भाजपा से दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सोनम किन्नर ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को श्राप दिया। तो वहीं सपा समर्थित किन्नर ने इस बयान पर नाराजगी जाहिर की है। 

इसे भी पढ़ें: राम नगरी में 3504 श्रमिक बेटियों का कन्यादान करेंगे सीएम योगी 

समाजसेवी स्वर्गीय गुलशन बिंदु की उत्तराधिकारी पिंकी किन्नर ने प्रतिक्रिया दी है उनका कहना है कि इसके बारे में सोनम किन्नर ही जाने, सोनम किन्नर को नेतागिरी से लगा हुआ है। लेकिन हम किन्नर हैं। पूरी दुनिया को आशीर्वाद देते हैं। हमारा आर्शीवाद जितनी ही पार्टियां है वो सबके लिए हैं। जिसकी तमन्ना जायज हो तो ऊपर वाला उसे पूरा करें। अगर नाजायज हो तो खाक में मिला दे। वही कहा अगर कोई मान सम्मान इज़्ज़त से काम करेंगे एक इंसान को इंसान समझेगा।तो परमात्मा करेगे वो पार्टी सदा फुले फले अगर जो पार्टी दोगला पन करे उनका बेड़ा गर्क हो जाए। 

इसे भी पढ़ें: संविधान दिवस पर जानिये भारत के संविधान की सबसे खास बातें 

वहीं दूसरी ओर भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अशफाक हुसैन जिया का कहना है कि राजनीति में श्राप देना अच्छी बात नहीं है, श्राप व आशीर्वाद दिल से दिया जाता है उन किन्नरों को समाजवादी सरकार ने कितना दर्द दिया होगा उनको समाजवादी सरकार से तकलीफ पहुंची होगी।तो उनके दिल से श्राप निकला।इस समाज का आशीर्वाद व श्राप जरूर ही चिपकता है।समाजवादी पार्टी की सरकार ने जो वादे किए होंगे उसे पूरा नहीं किया होगा।

प्रमुख खबरें

इस सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटा है अमृतपाल सिंह, जानें यहां पूरी जानकारी

T20 Wordl Cup 2024 के लिए अफगानिस्तान टीम की घोषणा, एक अनकैप्ड खिलाड़ी को मिला मौका

T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया की टीम का ऐलान, मिचेल मार्श होंगे कप्तान, स्टीव स्मिथ बाहर

Delhi School Bomb Threat| स्कूलों में बम की खबर के बाद अब तक Delhi Police के हाथ लगी ये जानकारी