पति निखिल के साथ हमेशा के लिए Kenya शिफ्ट होने जा रही है Dalljiet Kaur, नये जीवन का करेंगी स्वागत

By रेनू तिवारी | Mar 22, 2023

टेलीविजन अभिनेत्री दलजीत कौर ने 18 मार्च, 2023 को निखिल पटेल से शादी की। उन्होंने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई। दलजीत के टीवी जगत के दोस्त उनकी शादी में शामिल हुए थे। शादी के बाद दोनों ने मेहमानों के लिए एक पार्टी रखी। दलजीत ने मीडिया से बातचीत में निखिल और उनके दोस्तों के साथ अपनी आफ्टर पार्टी के बारे में बात की।


टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए दलजीत कौर ने कहा कि, "हमने अपने दोस्तों के साथ पार्टी के बाद बहुत अच्छा समय बिताया। विचार यह था कि इसे आकस्मिक रखा जाए और बस अपने बालों को नीचे करके डांस फ्लोर पर हिट किया जाए। यह आश्चर्यजनक था क्योंकि निक ( जैसा कि वह निखिल को प्यार से बुलाती है) और मेरे दोस्तों ने कुछ बहुत ही खूबसूरत स्पीच दी और अपने दिल की बात कही कि वे हमारे लिए कितने खुश थे। यह हमारी शादी में बनाई गई सभी खूबसूरत यादों की सबसे अच्छी परिणति थी। 18 मार्च सबसे खूबसूरत दिन था हमने अपने जीवन में किया है।"

 

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra की वेब सीरीज CITADEL से एक्ट्रेस का मोशन पोस्टर रिलीज, एजेंट नादिया सिंह का निभा रही है किरदार


दलजीत शुरू करेंगी अपना 'नया जीवन'

अभिनेत्री ने आगे निखिल के साथ केन्या में एक 'नए जीवन' का स्वागत करने के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "मैं 24 मार्च को वापस आऊंगी। मैं भारत में एक शाम के लिए रुकूंगी, यहां सब कुछ खत्म करूंगी, जेडन को चुनूंगी और नए जीवन का स्वागत करने के लिए अगले दिन केन्या के लिए रवाना हो जाऊंगी।"


दलजीत कौर के बारे में

दलजीत कौर की पहली शादी टीवी एक्ट्रेस शालिन भनोट से हुई थी। 2015 में उनके तलाक तक उनकी शादी को 6 साल हो गए थे। पूर्व युगल का एक बेटा, Jaydon है।


प्रमुख खबरें

इनकी नीयत में खोट है, इटावा में PM Modi ने खोली Samajwadi Party और Congress के तुष्टिकरण की पोल

संविधान की प्रस्तावना नहीं बदलेगी भाजपा सरकार, आरक्षण रहेगा बरकरार : Rajnath Singh

क्या आप भी बार-बार जिम जाना स्किप करते हैं? आज ही फॉलो करें ये टिप्स

अस्थायी रूप से निलंबित किए गए Bajrang Punia, पहलवान ने दी सफाई, NADA पर लगाया ‘एक्सपायर हो चुकी किट’ देने का आरोप