डार्सी शार्ट की शानदार पारी, ऑस्ट्रेलिया ने UAE को सात विकेट से हराया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 23, 2018

अबुधाबी। गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद सलामी बल्लेबाज डार्सी शार्ट की नाबाद 68 रन की पारी से ऑस्ट्रेलिया ने एकमात्र टी20 मैच में सोमवार को यहां यूएई को सात विकेट से मात दी। यूएई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 117 रन बनाये। ऑस्ट्रेलिया ने इस आसान लक्ष्य को 23 गेंद बाकी रहते तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। 

 

कप्तान आरोन फिेंच (एक) का विकेट सस्ते में गवांने के बाद मैन ऑफ द मैच शार्ट ने 53 गेंद में आठ चौके की मदद से 68 रन की नाबाद पारी खेली। शार्ट की अर्धशतकीय पारी के अलावा क्रिस लिन ने 20 और ग्लेन मैक्सवेल ने 18 रन का योगदान दिया। यूएई के लिए आमिर हयात ने 26 रन देकर दो विकेट लिये। इससे पहले टास जीत कर बल्लेबाजी करने उतरी यूएई की शुरूआत बेहद ही खराब रही और टीम ने बिना खाता खोले दो विकेट गंवा दिये। 

 

नाथन कुल्टर नाइल (20 रन पर दो विकेट) ने सलामी बल्लेबाज अशफाक अहमद को शार्ट के हाथों कैच कराया। इसके बाद बिली स्टेनलेक (20 रन पर दो विकेट) ने तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करने आये कप्तान रोहन मुस्तफा को अपनी पहली ही गेंद पर बोल्ड कर दिया। शैमान अनवर ने 41 और मोहम्मद नवीद ने अंतिम ओवरों में 13 गेंद में नाबाद 27 रन की पारी खेल टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। ।ऑस्ट्रेलिया को अब पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला खेलनी है। 

 

प्रमुख खबरें

झारखंड और भाजपा का दिल का नाता, PM Modi बोले- कांग्रेस और जेएमएम में लूट तथा भ्रष्टाचार करने की चल रही रेस

Andhra Pradesh Assembly Elections : अपना अस्तित्व बचाने के लिए संघर्ष कर रहे धर्मावरम के बुनकरों को नई सरकार से है काफी उम्मीद

Araria Lok Sabha Seat: लगातार दूसरी बार खिलेगा कमल या रंग लाएगा राजद का MY समीकरण

तमिलनाडु में चलती ट्रेन से गिरी गर्भवती महिला की मौत