आमिर खान की बेटी इरा की ख्वाहिश, खुल्लेआम कहा- इस स्टार को डेट करना चाहती हूं

By रेनू तिवारी | Mar 28, 2020

इस समय बॉलीवुड में स्टारकिड्स को लेकर काफी चर्चा होती है। हो भी क्यों ना एक इस समय अधिकतर सुपरस्टार के बच्चें बड़े हो गये है और वो बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में भी है। करण जौहर हर पिछले कुछ सालों से स्टारकिड्स को लॉन्च करने का ही काम कर रहे है। हाल ही में उन्होंने अनन्या पांडे को रिलीज किया।  बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान भी बड़ी हो रही हैं। वह अकसर सुर्खियों में भी बनीं रहती है। इरा खान ने एक बड़ी फनी  ख्वाहिश लॉकडाउन के दौरान जनता के सामने जाहिर की है। इरा खान ने सोशल मीडिया पर लिखा वो सान्या मल्होत्रा को डेट करना चाहती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर निकले घर से बाहर, पुलिस ने जमकर कूटा! वीडियो हुआ वायरल

 दरअसल मामला ये हैं कि इस समय लॉकडाउन के कारण सभी घर के अंदर कैद है। लॉकडाउन में सेलेब्रिटी भी अपने घरों में और कुछ ने अपने आपको क्वरानटीन कर रहे है। बॉलीवुड सेलेब्स लॉकडाउन के दौरान क्या कर रहे हैं ये वो अपने सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शएयर करके बता रहे हैं। ऐसी ही इराने भी अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसके बाद लोगों ने उनसे पूछा की आप लॉकडाउन क्या कर रही हो और क्या करना चाहती हो? इसके जवाब में इरा खान ने कहा कि में इंडस्ट्री सान्या मलहोत्रा को डेट करना चाहती हूं। ये जबाव को लिखते हुए इरा ने सान्या को टैग भी किया।

 

इसे भी पढ़ें: जैकलीन-बादशाह का गाना गेंदा फूल रिलीज, बंगाली-पंजाबी फ्यूजन से नया करने की कोशि

आपको बता दें कि सान्या मल्होत्रा और आमिर खान ने फिल्म दंगल में साथ काम किया था। आमिर खान और सान्या मल्होत्रा के बीच अच्छे रिश्ते हैं। आमिर ने फिल्म दंगल में सान्या के पिता का किरदार निभाया था।

प्रमुख खबरें

BJP की जीत में मदद के लिए नेकां कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहा है Jammu-Kashmir प्रशासन: Abdullah

India से मिले विमानन मंचों के संचालन के लिए भारतीय सैनिकों की जगह असैन्य कर्मियों की तैनाती: Maldives

Saudi Arabia के युवराज मोहम्मद बिन सलमान की बहुप्रतीक्षित Pakistan यात्रा स्थगित

RCB vs DC: आरसीबी के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत की जगह ये खिलाड़ी संभालेंगा दिल्ली कैपिटल्स की कमान