दीपिका पादुकोण ने प्रेगनेंसी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'चाहकर भी माँ नहीं बन सकती', जानिए क्या है वजह

By प्रिया मिश्रा | May 06, 2022

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे हॉट और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीपिका की खूबसूरती और उनकी शानदार एक्टिंग के लाखों चाहने वाले हैं। दीपिका न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी एक खास पहचान बना चुकी हैं। अपने कैरियर में दीपिका कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। दीपिका न सिर्फ अपनी फिल्मों, बल्कि अपनी निजी जिंदगी के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में दीपिका का एक बड़ा बयान सामने आया है कि वे चाहकर भी मां नहीं बन सकती हैं।


शादी से पहले दीपिका के कई अफेयर्स रह चुके हैं, जिसमें क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, युवराज सिंह, एक्टर रणबीर कपूर और सिद्धार्थ माल्या का नाम शामिल है। लेकिन दीपिका ने साल 2018  में रणवीर सिंह से शादी की थी। कहते हैं कि युवराज और दीपिका एक दूसरे बहुत प्यार करते थे। दोनों की शादी भी होने वाली थी लेकिन फिर दोनों में लड़ाई झगड़े होने लगे। इसके बाद दोनों ने अपनी राह अलग करने का फैसला किया। लेकिन अब दीपिका और रणवीर सिंह की शादी को तीन साल हो चुके हैं। फैंस को इंतजार है कि कब दीपिका अपनी प्रेगनेंसी की गुड न्यूज देंगी। लेकिन हाल ही में दीपिका ने कहा कि वे चाहकर भी मां नहीं बन सकती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: A R Rahman की बेटी खतीजा का हुआ निकाह, सिंगर ने वेडिंग फोटोज़ शेयर कर दी जानकारी

 दरसल, एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा था कि वे और उनके पति रणवीर सिंह चाहकर भी पेरेंट्स नहीं बन सकते हैं। दीपिका में कहा कि वे दोनों ही अपनी फिल्मों और काम में बिजी हैं और बच्चे के पालन पोषण के लिए अभी समय नहीं दे पाएंगे। यही वजह है कि दीपिका चाहकर भी मां नहीं बन सकती हैं। खैर, फैंस को दीपिका की गुड न्यूज का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला