दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान फिर दिखेंगे साथ! फिल्म का नाम होगा 'सनकी', पढ़ें पूरी डिटेल

By रेनू तिवारी | Sep 14, 2020

लंबे समय से फिल्मों से दूर बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान दो साल बाद फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं। शाहरुख खान अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ चौथीं बार स्क्रिन शेयर करने जा रहे हैं। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को साथ लेकर साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एटली फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म का नाम 'सनकी' है। फिल्म को एक वाणिज्यिक मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: आयुष्मान और ताहिरा की लव स्टोरी! बॉलीवुड का वो कपल जिसने किसी भी मुश्किल में एक दूजे का साथ नहीं छोड़ा

दीपिका ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत शाहरुख के साथ 2007 की ब्लॉकबस्टर फिल्म "ओम शांति ओम" से की। बाद में दोनों अभिनेताओं ने 2013 में ब्लॉकबस्टर परियोजनाओं "चेन्नई एक्सप्रेस" और 2014 में "हैप्पी न्यू ईयर" में साथ में काम किया। इस बार अगर दोनों सितारे फिल्म साइन कर देते हैं तो चौथी बार साथ नजर आएगे। कुछ समय पहले यह बताया गया था कि एसआरके और एटली एक मेगाप्रोजेक्ट में एक साथ आएंगे, हालांकि आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया गया था। SRK को आखिरी बार स्व-निर्मित 2018 रिलीज़, "ज़ीरो" में, कैटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकीं थी। फिल्म जीरो का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात की, अपने साथ नाइंसाफी की पूरी कहानी सुनाई

दीपिका आखिरी बार इस साल की शुरुआत में मेघना गुलज़ार की "छपाक" में देखी गई थीं। उनके पास शकुन बत्रा की अगली फिल्म है, जिसमें सिद्धार्थ चतुर्वेदी और अनन्या पांडे हैं। इसके अलावा पति रणवीर सिंह के साथ दीपिका कबीर खान की क्रिकेट ड्रामा "83" में भी काम कर रही है।

 

प्रमुख खबरें

Rahu And Jupiter Conjunction: गुरु-राहु की युति से कुंडली में बनता है विनाशकारी योग, जीवन में आते हैं कई बदलाव

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल को लेकर डीके शिवकुमार ने अमित शाह पर बोला हमला, कहा- अभी भी जेडीएस के साथ गठबंधन में क्यों?

LSG vs MI IPL 2024: लखनऊ और मुंबई के बीच भिड़ंत, यहां देखें दोनों की प्लेइंग 11

Uttar Pradesh : बिजनौर में ट्रक कार पर गिरा, आग लगने से कार चला रहे युवक की मौत