सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के बाद उनकी वीडियो शेयर करने वाले Paparazzi पर भड़कीं दीपिका पादुकोण

By रेनू तिवारी | Jun 23, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सुशांत की मौत पर काफी दुखी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत के पुराने और निजी वीडियो को  पैपराजी शेयर कर रहे हैं  ये बाद उन्होंने पसंद नहीं आ रही हैं। इस बात का विरोध करते हुए उन्होंने पैपराजी की तरफ से की गयी सुशांत सिंह राजपूत की पोस्ट पर कमेंट करते हुए इसे बंद करने के लिए कहा हैं। 

इसे भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्‍हा ने गुस्से में उठाया ये बड़ा कदम, कहा- मैंने आपकी वह शक्ति छीन ली है जिससे...

पैपराजी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर सुशांत की पुरानी वीडियो को उनकी यादों के तौर पर शेयर किया था। जिस पर दीपिका पादुकोण ने कमेंट करते हुए लिखा-'क्या आपके लिए किसी का वीडियो इस तरह पोस्ट करना सही है। न सिर्फ पोस्ट करना बल्कि उससे पैसे भी कमाना वो भी बिना उस शख्स या उसके परिवार की इजाजत के।''

इसे भी पढ़ें: कबीर सिंह केवल एक फिल्म नहीं बल्कि भावनात्मक यात्रा थी: शाहिद कपूर

दीपिका की नाराजगी पोस्ट में साफ तौर पर देखी जा सकती हैं। सुशांत सिंह राजपूत की सोशल मीडिया पर पार्टी, निजी टाइम, सेट पर मस्ती आदि की काफी वीडियो रिलीज की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि ये किस तरह की पत्रकारिता हैं। इस समय हमें सही तरह की पत्रकारिता करने की जरुरत है। 

दीपिका पादुकोण सुशांत की मौत को लेकर काफी परेशान हैं। उन्होंने एक बार फिर मेंटल हेल्थ को लेकर अपनी मुहीम ती रफ्तार को तेज कर दिया हैं। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह भी डिप्रेशन से गुजर चुकीं हैं लेकिन उन्होंने कहा कि मैंने डिप्रेशन से लडाई की और लड़ाई जीत कर बाहर आयी। 

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar