दीपिका पादुकोण ने अंदर के कपड़े पहने बाहर? सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक

By रेनू तिवारी | Dec 31, 2019

 दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं। दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण मुंबई के एक इमेंट में पहुंची। इस दौरान उनके लुक को लेकर काफी चर्चा हुई। दीपिका पादुकोण ने अपने इस प्रमोशन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इन तस्वीरों को लेकर मजाक उड़ाना शुरूकर दिया। 

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण-विक्रांत मेसी की फिल्म छपाक को मिला ''U'' सर्टिफिकेट

दीपिका पादुकोण ने मुंबई के इमेंट के दौरान ब्लू जींस, वाइट शर्ट के ऊपर कोर्सेट पहना था। दीपिका के कोर्सेट का ब्रा के शेप में था। इस दौरान दीपिका पादुकोण काफी खूबसूरत लग रही थी लेकिन ट्रोलर्स को उनका ये लुक बिलकुल रास नहीं आया और उन्होंने दीपिका को ट्रोल करना शुरूकर दिया एक यूजर ने लिखा कि दीपिका पादुकोण ने कपड़े के अंदर पहने वाले कपडे को बाहर पहन लिया।  एक और यूजर ने लिखा, शादी के साइड इफेक्ट्स। कुछ और यूजर्स ने लिखा, लगता है दीपिका ने अपने कपड़े गलत ऑर्डर में पहन लिए हैं। एक अन्य यूजर ने इसे फैशन डिजास्टर करार दिया।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान ने बॉलीवुड में पूरे किए अपने तीन दशक, जानें क्या-क्या हुआ 30 सालों में

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अकसर सेलेब्य को उनके कपड़े और बयानों को लेकर ट्रोल किया जाता हैं इस बार दीपिका पादुकोण को ट्रोलर्स ने ट्रोल किया है। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा, सोमन कपूर, सलमान खान अक्षय कुमार आदि कई स्टार्स है जिन्हें ट्रोलर्स ने खूब खरी-खोटी सुनाई हैं।

प्रमुख खबरें

Varanasi के विकास कामों को देखकर पर्यटक आश्चर्यचकित, Modi और Yogi सरकार की तारीफ की

मुंगारी में Akhilesh Yadav और Rahul Gandhi की संयुक्त रैली, दोनों नेताओं ने सुर से मिलाए सुर, BJP पर साधा निशाना

‘अगस्त 2019 के विश्वासघात’ का जवाब है लोगों की व्यापक भागीदारी : Omar Abdullah

West Bengal में लोगों ने लगातार तीसरी बार Modi सरकार बनने का जताया विश्वास