अमेरिका की फर्निचर कंपनी पॉटरी बार्न की ब्रांड एम्बेसडर बनी दीपिका पादुकोण

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 09, 2022

अमेरिका की फर्निचर कंपनी पॉटरी बार्न ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाने की शुक्रवार को घोषणा की। एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई। कंपनी के भारत में स्थानीय साझेदार रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड ने बयान में बताया कि पॉटरी बार्न की ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर दीपिका कंपनी के अंतरराष्ट्रीय विस्तार के लिए काम करेंगी।

रिलायंस ब्रांड्स के साथ साझेदारी करके पॉटरी बार्न ने भारत में हाल में कदम रखे हैं। उसने सबसे पहले यहां अपनी वेबसाइट शुरू की और अब नयी दिल्ली में कंपनी का पहला स्टोर खोला है। बयान में कहा गया, ‘‘एक कलाकार, उद्यमी और समाजसेवी दीपिका को पॉटरी बार्न के अंतरराष्ट्रीय विस्तार को बढ़ावा देने के लिए ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है।

इसे भी पढ़ें: Khakee: The Bihar Chapter | नक्सली हमले में मरते-मरते बचे थे IPS अमित लोढ़ा, काम के पास से गुजरी गोली ने ले ली थी सहयोगी की जान

वह संग्रह को पुन: तैयार करने के लिए भी ब्रांड के साथ मिलकर काम करेंगी।’’ पादुकोण ने एक बयान में कहा, ‘‘गृह साज-सज्जा की वैश्विक कंपनी पॉटरी बार्न के साथ काम करने को लेकर मैं उत्साहित हूं और उसके साथ मिलकर शानदार वस्तुएं तैयार करने के लिए उत्सुक हूं।

प्रमुख खबरें

IPL 2024: MI के कोच पोलार्ड का बयान, कहा- बुमराह को आराम देने का कोई इरादा नहीं

Met Gala 2024: Alia Bhatt ने अपने साड़ी लुक से चुरा ली लाइमलाइट, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ

केजरीवाल को मिल जाएगी जमानत? ED ने कोर्ट को बताया, आरोपी के खर्च पर 7 स्टार होटल में रुके थे दिल्ली के CM

BJP में शामिल हुईं राधिका खेड़ा, कांग्रेस नेताओं पर लगाए थे गंभीर आरोप, शेखर सुमन भी हुए भगवामय