Met Gala 2024: Alia Bhatt ने अपने साड़ी लुक से चुरा ली लाइमलाइट, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ

By रेनू तिवारी | May 07, 2024

नई दिल्ली: आलिया भट्ट इस साल मेट गाला में नाटकीय पल्लू-ट्रेन के साथ शानदार सब्यसाची फ्लोरल साड़ी पहनकर पहुंचीं। आलिया, जिन्होंने पिछले साल मेट गाला में डेब्यू किया था, इस बार कुछ हद तक सरप्राइज पैकेज थीं - पिछले साल के विपरीत, उनकी उपस्थिति की पुष्टि नहीं की गई थी। आलिया भट्ट का लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। साड़ी के कलर ने इंटरनेट को दोगुना खुश कर दिया। अंतरराष्ट्रीय रेड कार्पेट पर एक साड़ी हमेशा भीड़ को खुश करने वाली होती है और आलिया भट्ट की ओओटीएन में कोई कमी नहीं है। एक्स पर पोस्ट में आलिया के लुक की तारीफ की गई। एक पोस्ट में लिखा है, "साड़ी हर मेट गाला लुक पर हावी हो जाती है। ओह आलिया भट्ट, आप बहुत खूबसूरत हैं।"

 

एक प्रशंसनीय प्रशंसक ने लिखा, "एक देसी महिला अपने ही कार्यक्रम में सभी गोरों को खा जाएगी।" एक पोस्ट में लिखा है, "मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट विश्व स्तर पर अपनी संस्कृति का प्रतिनिधित्व करने वाली साड़ी में हैं और लोग उनका नाम लेकर चिल्ला रहे हैं।"


आलिया भट्ट की कस्टम कढ़ाई वाली साड़ी ने इस साल के मेट गाला की थीम - "स्लीपिंग ब्यूटी: रीवाकिंग फैशन" को ड्रेस कोड "द गार्डन ऑफ टाइम" के साथ खूबसूरती से समझाया। अभिनेत्री को अनाइता श्रॉफ ने स्टाइल किया था जो उनके साथ मेट गाला में गई थीं। रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने से पहले, आलिया भट्ट ने वोग को बताया, "साड़ी का डिज़ाइन, अपनी पारभासी, कांच जैसी उपस्थिति के साथ, न केवल बैलार्ड की कहानी में बगीचे की अलौकिक गुणवत्ता का संकेत है, बल्कि उत्कृष्टता के लिए एक श्रद्धांजलि भी है।" 

प्रमुख खबरें

वरिष्ठ Congress नेता Digvijay Singh ने EVM पर उठाये सवाल, सुप्रीम कोर्ट पहुँचे

BJP की महिला नेता ने पार्टी के पदाधिकारियों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

ईरान के राष्ट्रपति रईसी को ले जा रहे हेलीकॉप्टर की हुई इमरजेंसी लैंडिंग

विकास ही मुख्य मुद्दा, पीएम हिन्दू-मुसलमान नहीं कर रहे, बल्कि विपक्षी दलों की सच्चाई बता रहे : Pushkar Singh Dhami