Lensa AI Art ट्रेंड से जुड़ीं Deepika Padukone, एस्ट्रोनॉट अवतार में शेयर की तस्वीर | Photos

By रेनू तिवारी | Dec 12, 2022

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों के माध्यम से एक्ट्रेस काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीरों को लेंसा नामक विषेश एप से एडिट किया हैं। इस एप से तस्वीर काफी अलग लग रही हैं। तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह एक पेड प्रमोशन है। क्या आपने देखी दीपिका की एडित हुई ये तस्वीरें:- 



 

दीपिका पादुकोण ने शाहरुख स्टारर हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर 'पठान' के 'बेशरम रंग' गाने की रिलीज से पहले इंस्टाग्राम पर एआई जनरेट की गई सेल्फी का एक पोस्ट साझा किया। तस्वीर को शेयर करते वक्त उन्होंन लिखा कि मेरे पास सब है...धन्यवाद!

 

 

दीपिका पादुकोण अपनी तस्वीरों से हमेशा फैंस को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। दीपिका अपने फैशन स्टाइल और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। दीपिका पादुकोण एआई अवतारों में अलौकिक दिखी हैं। 

 

 

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट ट्रेंड को अपनाया और अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, "मेरे पास ये सब हैं...धन्यवाद! आपका पसंदीदा कौन सा है?"

 



लेंसा नामक ऐप के माध्यम से बनाई गई एआई-जेनरेट की गई छवियां लोगों को यह देखने की अनुमति दे रही हैं कि वे काल्पनिक दुनिया में कैसे दिख सकते हैं। फैंस दीपिका के अलग-अलग लुक्स के दीवाने हो रहे हैं।

 

 

दीपिका 'पठान' के गाने 'बेशरम रंग' में अपने सबसे कामुक अवतार में नजर आएंगी।

प्रमुख खबरें

अफगानिस्तान में भारी बारिश के चलते बाढ़ में कम से कम 50 लोगों की मौत

Delhi High Court ने Jackie Shroff के व्यक्तित्व अधिकारों की रक्षा की, संस्थाओं को अभिनेता के नाम, आवाज का उपयोग करने से रोका

Maddock Films के रोमांटिक ड्रामा के लिए Siddharth Malhotra और Kriti Sanon एक साथ आए?

जेल का खेल खेल रहे PM, केजरीवाल बोले- कल सभी नेताओं के साथ BJP मुख्यालय जाऊंगा, जिसे अरेस्ट करना...