शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण की ऑरेंज बिकिनी को नहीं बदला जाएगा: रिपोर्ट्स

By रेनू तिवारी | Jan 05, 2023

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान कई कारणों से सुर्खियों में है। उनके पहले गीत, बेशरम रंग के रिलीज़ होने के बाद, दर्शकों के एक वर्ग द्वारा गीत में दीपिका की नारंगी बिकनी पर चिंता जताए जाने के बाद फिल्म ने विवाद खड़ा कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने फिल्म में कई कट्स लगाने का सुझाव दिया था। हालांकि, दीपिका का बहुचर्चित नारंगी रंग का पहनावा एक्शन फिल्म का हिस्सा बना रहेगा। यानी की खबरों के मुताबिक फिल्म के गाने बेशरम रंग में पहनी गयी भगवा रंग को नहीं बदला जाएगा।

 

इसे भी पढ़ें: Aryan Khan-Nora Fatehi are Dating | आर्यन खान और नोरा फतेही की बढ़ी नजदीकियां, दुबई में साथ की New Year पार्टी?


पठान के लिए सीबीएफसी के संशोधन

कथित तौर पर, पठान को गाने में कुछ कामुक चालों को ट्रिम करने सहित 10 से अधिक कट मिले। कुछ संवाद संशोधनों में जाहिर तौर पर लैंगडे लुल्ले से लेकर टूटे फूटे, अशोक चक्र से लेकर वीर पुरस्कार, पूर्व-एसबीयू के साथ पूर्व-केजीबी और हमारी भारतमाता के साथ श्रीमती भारतमाता शामिल हैं। हालाँकि, गीत और पहनावा अपरिवर्तित रहता है। शॉट्स में कुछ संशोधन की सलाह दी गई है लेकिन कुल मिलाकर, संगठन को सीबीएफसी से पास मिलता है।

 

इसे भी पढ़ें: Sidharth Malhotra-Kiara Advani की शादी, हल्दी-मेंहदी से जुड़ी अपडेट आयी सामने, जानें कौन-कौन होगा सेलेब्रेशन में शामिल

पठान के बारे में

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, पठान चार साल बाद एक पूर्ण व्यावसायिक फिल्म में शाहरुख खान को शोबिज में वापसी करते हुए देखेंगे। फिल्म में जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं। पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी। सलमान खान भी फिल्म में कैमियो करेंगे।


प्रमुख खबरें

विशिष्ट मुद्दों का पारस्परिक समाधान खोजने के लिए भारत के साथ काम करने को तैयार: Chinese Ambassador

American राजनयिक Garcetti ने भारत में जतायी जा रहीं लोकतंत्र संबंधी चिंताओं को किया खारिज

Virat Kohli को आगामी T20 World Cup में पारी का आगाज करना चाहिए: Ganguly

Indian खिलाड़ियों को खेल-विशिष्ट सहयोगी स्टाफ से मदद मिलेगी: IOA प्रमुख Usha