Pathaan | बेशरम रंग से दीपिका पादुकोण की तस्वीर आयी सामने, शाहरुख खान ने कहा-'सबसे ग्लैमरस' गर्ल

By रेनू तिवारी | Dec 10, 2022

दीपिका पादुकोण को आखिरी बार उनकी फिल्म गहराइयां में ग्लैमरस अंदाज में देखा गया था। फिल्म में उन्होंने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म में खूब इंटिमेट सीन दिए। अब अक बार फिर से दीपिका पादुकोण अपने बोल्ड और ग्लैमर लुक में वापसी करने वाली हैं। फिल्म पठान रिलीज के लिए तैयार है।  फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण,शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: Shehnaaz Gill को फिर से किया गया ट्रोल, इस बार Hustle 2 विजेता MC Square बनें कारण, देखें वीडियो

 

पठान का पहला गाना 12 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जैसा कि वादा किया गया था, निर्माता दीपिका पादुकोण की भूमिका वाले ट्रैक 'बेशरम रंग' को रिलीज़ करेंगे। 9 दिसंबर को शाहरुख खान ने ट्रैक से दीपिका के फर्स्ट लुक पोस्टर का लॉन्च किया। पीले रंग की बिकनी में दीपिका पादुकोण काफी कहर ढा रही थीं। सोशल मीडिया पर तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस लगातार उनके लुक पर कमेंट कर रहे हैं और अपनी फिल्म के प्रति बेताबी जाहिर कर रहे हैं। 

 

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल को लिया और लिखा, "दीवार पर आईना दर्पण, वह उन सभी में सबसे ग्लैमरस है! #YRF50 केवल 25 जनवरी, 2023 को आपके पास एक बड़ी स्क्रीन पर। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।" गाना 12 दिसंबर को सुबह 11 बजे यूट्यूब पर आएगा।

 

इसे भी पढ़ें: Katrina Kaif ने अपनी पहली Wedding Anniversary पर Vicky Kaushal को क्या गिफ्ट दिया? Super Expensive है Hubby का तौहफा | #vickat


प्रमुख खबरें

American Express गुरुग्राम में 10 लाख वर्ग फुट क्षेत्र में खोलेगी अत्याधुनिक कार्यालय परिसर

‘वोट जिहाद’ का बयान देने वालीं Salman Khurshid की भतीजी का Akhilesh ने किया बचाव

JDS और BJP नेता महिलाओं का सम्मान करते हैं तो उन्हें पीड़िताओं से मिलने जाना चाहिए : Shivkumar

Ayodhya: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए रामलला के दर्शन, सरयू तट पर की आरती, हनुमानगढ़ी भी पहुंचीं