दीपिका पादुकोण की बढ़ी मुश्किलें, फिल्म छपाक के खिलाफ कोर्ट में दायर हुई याचिका

By रेनू तिवारी | Jan 09, 2020

 दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की मुश्किलें रिलीज से पहले बढ़ती नजर आ रही हैं। फिल्म को लेकर एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने फिल्म अपर्णा भट्ट ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की हैं। एडवोकेट अपर्णा भट्ट फिल्म मेकर्स से नाराज हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि फिल्म के मेकर्स ने कहा था कि वह उन्हें क्रेडिट देंगे लेकिन उन्होंने मुझे किसी तरह का कोई क्रेडिट नहीं दिया। 

क्यों दायर हुई की छपाक के खिलाफ याचिका

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। लक्ष्मी अग्रवाल का केस अपर्णा भट्ट ने कई सालों तक लड़ा था और उनके एसिड बैन करने के संघर्ष में पूरा साथ दिया। फिल्म छपाक की स्क्रिप्ट को लिखते समय भी काफी मदद की थी। उस समय मेकर्स ने कहा था कि उन्हें फिल्म में क्रेडिड दिया जाएगा लेकिन उन्हें कोई क्रेडिट नहीं दिया गया। 


अपर्णा भट्ट ने जाहिर की थी फेसबुक पर नाराजगी

कोर्ट जाने से पहले अपर्णा भट्ट ने छपाक के मेकर्स को लेकर अपनी नाराजगी फेसबुक पर जाहिर की थी। उन्होंने फेसबुक पर लिखा था कि फिल्म छपाक के मेकर्स ने उन्हें अपनी फिल्म में कोई क्रेडिट नहीं दिया है। उन्होंने ये भी कहा था कि वे इस मामले में कानून की मदद लेंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि वे दीपिका पादुकोण और बाकी लोगों की बराबरी की नहीं हैं लेकिन इस मामले में वे चुप नहीं बैठेंगी।

 

आपको बता दें कि फिल्म छपाक काफी चर्चा में हैं। फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा हुआ हैं। जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ बॉलीवुड के कई सितारें इसका विरोध कर रहें हैं। मंगललार की शाम दीपिका पादुकोण भी जेएनयू पहुंची थी जिसे लेकर सोशल मीडिया परल इसका काफी विरोध हो रहा हैं। दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर सियासत भी काफी  हो रही हैं। 

 

प्रमुख खबरें

Rahul Gandhi Jharkhand Rally | मोदी ने 10 साल में 22 लोगों को अरबपति बनाया, हम करोडों लोगों को लखपति बनाएंगे, राहुल गांधी बयान

3 साल के बच्चे की ड्राई आइस खाने की वजह से जान चली गई, आखिर यह सेहत के लिए हानिकारक क्यों है?

The New York Time , The Washington Post और Associated Press को मिला Pulitzer Prize

तेजस्वी बोले- अगर UPA का कार्यकाल जंगल राज था, तो NDA का राक्षस राज है, चिराग पासवान का पलटवार