Cannes 2022: फ्लोरल ड्रेस में फ्रांस की सड़कों पर उतरीं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

By एकता | May 25, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बुधवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल से अपने लेटेस्ट लुक की नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनें नजर आ रही हैं, जिसमें पिंक और ग्रीन कलर के रोज बने हुए हैं। इस फ्लोरल ड्रेस में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं और वह कान्स शहर की गलियों में घुमाते हुए मुस्कुरा रही हैं। अभिनेत्री की यह दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही हैं। उनके हॉट लुक से नजरें हटाना लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: Chakda Xpress: दिन-रात प्रेक्टिस कर परेशान हुईं अनुष्का शर्मा, बचपन में इस काम को नहीं करने का हो रहा अफसोस


दो घंटे पहले शेयर की गयी इन तस्वीरों को अबतक छह लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। दिल वाले इमोजी से कमेंट सेक्शन भर गया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने अभिनेत्री के लुक की तारीफ करते हुए लिखा, "फूलों को दीपिका पसंद है, दीपिका को फूल पसंद है"। एक अन्य ने लिखा, "ब्यूटीफुल ऑउटफिट"। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "आइकॉन ऑफ़ ब्यूटी"।

 

इसे भी पढ़ें: Esha Gupta ने टाइट टॉप में शेयर की ऐसी जबरदस्त तस्वीर, देखकर बोले लोग- संस्कार काफी बड़े हैं...


इससे पहले बीते दिन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म 'द इनोसेंट' (The Innocent) की स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं। इस दौरान अभिनेत्री ने ऑरेंज कलर का गाउन पहना था। ऑरेंज हाई हील्स, लाइट मेकअप और बालों का बन बनाकर उन्होंने अपने इस रेड कार्पेट लुक को कम्पलीट किया था। इस ऑउटफिट में भी दीपिका काफी स्टाइलिश लग रही थीं। लेकिन सोशल मीडिया यूजर को उनका यह लुक कुछ ख़ास पसंद नहीं आया। जिसके बाद उन्होंने अभिनेत्री को काफी गंदे तरीके से ट्रोल किया था।


प्रमुख खबरें

DC vs RR IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराया, पोरेल और फ्रेजर-मैकगर्क की अर्धशतकीय पारी

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया