Saurabh Bharadwaj का बयान स्वयं में स्वीकारोक्ति है कि कई सरकारी अस्पतालों में पैथोलॉजिकल परीक्षण और दवाओं का अभाव है: दिल्ली भाजपा मीडिया प्रमुख

By प्रेस विज्ञप्ति | Mar 26, 2024

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा के मुख्य प्रवक्ता एवं अधिवक्ता अभय वर्मा और मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा शासन के मुद्दों पर दिल्ली के मंत्रियों को आदेश देने पर दिल्ली सरकार के मंत्रियों को दिल्ली की जनता को गुमराह करना बंद करना चाहिए।

 

इसे भी पढ़ें: BJP ने दिल्ली में संवैधानिक विघटन पर कल Delhi Assembly में चर्चा की मांग की


बीजेपी नेताओं ने कहा है कि सीएम केजरीवाल कोर्ट द्वारा जांच एजेंसी को दी गई हिरासत में हैं इसलिए कानूनी तौर पर वह संबंधित कोर्ट की अनुमति के बिना नोट या पत्र नहीं लिख सकते हैं। सीएम के पास सरकारी खजाने के खर्च पर वकीलों की एक फौज है और वह उन वकीलों से मंत्रियों को लिखे अपने तथाकथित नोट्स और पत्रों की संवैधानिक वैधता पर स्पष्टीकरण मांग सकते हैं, जो हमारी जानकारी के अनुसार कानून के तहत सभी अवैध हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Delhi money laundering case: K Kavitha को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 9 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा


दिल्ली भाजपा मीडिया प्रमुख ने कहा है कि मंत्री सौरभ भारद्वाज का यह बयान कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली सरकार के अस्पतालों में पैथोलॉजिकल परीक्षण सुविधाओं और दवाओं की अनुपलब्धता पर चिंता व्यक्त की है, स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने में दिल्ली सरकार की लंबी विफलता की स्व-स्वीकारोक्ति है। आख़िरकार ब्रेकडाउन सिर्फ तीन दिनों में नहीं हुआ है, सीएम केजरीवाल द्वारा उल्लिखित सेवा अनुपलब्धता की जानकारी उन्हे काफी लंबे समय से रही होगी, जो स्वास्थ्य सेवाओं की विफलता की ओर इशारा कर रही है।

प्रमुख खबरें

Pushpa 2 के निर्माताओं ने Vijay Deverakonda के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की

GT vs CSK: गुजरात टाइटंस को हराकर प्लेऑफ का दावा पुख्ता करने उतरेगी चेन्नई सुपर किंग्स

Vishwakhabram | क्या है Shaksgam Valley विवाद, भारतीय क्षेत्र के अंदर सड़कें क्यों बना रहा China? भारत के लिए खड़ी हुई नयी मुश्किल

Delhi Liquor scam में और बढ़ने वाली है केजरीवाल की मुश्किलें, किंगपिन बनाकर ईडी दाखिल करेगी पहली चार्जशीट