दिल्ली मेट्रो के ‘नजफगढ़-ढांसा बस स्टैंड’ खंड का उद्धाटन 18 सितंबर को होगा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 16, 2021

नयी दिल्ली। दिल्ली मेट्रो की ग्रे लाइन पर ‘नजफगढ़-ढांसा बस स्टैंड’ खंड का उद्घाटन 18 सितंबर को किया जाएगा। दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि इस खंड पर यात्रा सेवाएं शाम पांच बजे से शुरू हो जाएंगी। डीएमआरसी ने इस संबंध में ट्वीट भी किया।4.2 किलोमीटर से अधिक लंबी ‘ग्रे लाइन’ के (द्वारका-नजफगढ़ गलियारा) विस्तार से नजफगढ़ के भीतरी क्षेत्रों के निवासियों को भी लाभ होगा।

इसे भी पढ़ें: केरल में एक लाख से ज्यादा सक्रिय मामले, जिम्मेदारीपूर्वक त्योहार मनाने पर जोर दे रही है सरकार: स्वास्थ्य मंत्रालय

डीएमआरसी ने एक बयान में कहा कि केन्द्रीय आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 18 सितंबर को संयुक्त रूप से वीडियो-कॉन्फ्रेंस के जरिए गलियारे का उद्घाटन करेंगे। लगभग एक किलोमीटर लंबे (891 मीटर) ‘नजफगढ़-धनसा बस स्टैंड’ खंड से मेट्रो नजफगढ़ के आंतरिक क्षेत्रों में पहुंच जाएगी। पहले इस खंड का उद्घाटन छह अगस्त को होना था, लेकिन स्टेशन तक रास्ता खराब होने के कारण इसे निर्धारित तिथि से दो दिन पहले स्थगित कर दिया गया था।

प्रमुख खबरें

हरियाणा के विधानसभाध्यक्ष ने रणजीत सिंह का विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा मंजूर किया

Covishield मामले की हो उच्च स्तरीय न्यायिक जांच, जिम्मेदार लोगों पर चले मुकदमा : Akhilesh Yadav

Air India ने Tel Aviv के लिए उड़ानों का निलंबन 15 मई तक बढ़ाया

Sharavati बिजली परियोजना की निविदा पर एलएंडटी की याचिका Supreme Court ने ठुकराई