मुखर्जी नगर घटना पर दिल्ली पुलिस ने गृह मंत्रालय को रिपोर्ट सौंपी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 19, 2019

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में टेम्पो चालक की पुलिसकर्मियों द्वारा की गयी ‘‘पिटाई’’ के संबंध में दिल्ली पुलिस ने अपनी रिपोर्ट केंद्रीय गृह मंत्रालय को सौंप दी है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि समझा जाता है कि इस रिपोर्ट में दो प्राथमिकियों का जिक्र होगा। एक प्राथमिकी टेम्पो चालक की शिकायत पर जबकि दूसरी प्राथमिकी घटना में घायल पुलिसकर्मी की शिकायत पर की गयी है। टेम्पो चालक के कथित हमले में पुलिसकर्मी के सिर पर सात सेंटीमीटर का गहरा घाव लगा है।

इसे भी पढ़ें: माकपा की केरल इकाई के सचिव के बेटे पर रेप का मामला दर्ज

अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस की ओर से तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ उनके गैर पेशेवर रवैये के लिए की गयी कार्रवाई के बारे में भी इस रिपोर्ट में संभवत बताया गया है। इस बीच रिपोर्ट में एक पुलिसकर्मी की तारीफ भी की गयी है जो सादे कपड़े में था और उसने स्थिति नियंत्रित करने की कोशिश की।

इसे भी पढ़ें: यूपी की कानून-व्यवस्था और जगंल राज में ज्यादा फर्क नहीं रहा: कांग्रेस

ऐसी संभावना है कि रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया होगा कि टेम्पो चालक ने पुलिसकर्मियों को उकसाया था। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौबा से मिले और उन्हें रिपोर्ट सौंपी। इस घटना के बाद सोमवार को राजनीतिक विवाद पैदा हो गया था जिसके बाद गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट तलब की थी।


यह भी देखें- 

 

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला