ट्रम्प की यात्रा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने जारी किया यातायात परामर्श

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 24, 2020

नयी दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा उपायों के कारण राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में सोमवार को यातायात प्रभावित होने की संभावना है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। ट्रंप अपने परिवार समेत उच्च स्तरीय शिष्टमंडल के साथ सोमवार को 36 घंटे के भारतीय दौरे पर भारत आ रहे हैं। दिल्ली पुलिस द्वारा जारी परामर्श में कहा गया है कि 24 फरवरी की शाम को सुरक्षा कारणों के कारण दिल्ली छावनी, दिल्ली-गुड़गांव मार्ग (एनएच 48), धौला कुआं, चाणक्यपुरी, एसपी मार्ग, आरएमएल गोल चक्कर और आस-पास के क्षेत्रों में ट्रैफिक प्रभावित हो सकता है।

परामर्श के अनुसार मंगलवार को दोपहर से शाम चार बजे तकमोती बाग, चाणक्यपुरी, इंडिया गेट, आईटीओ के आसपास के क्षेत्रों, दिल्ली गेट, मध्य दिल्ली और नयी दिल्ली के आस-पास के क्षेत्रों में यातायात प्रभावित होने की संभावना है। शाम को चाणक्यपुरी, आरएमएल गोल चक्कर, धौला कुआं, दिल्ली छावनी, दिल्ली-गुड़गांव रोड (एनएच 48) और आस-पास के क्षेत्रों में भी यातायात प्रभावित हो सकता है। दिल्ली यातायात पुलिस ने मोटर चालकों और यात्रियों से आग्रह किया है कि वे इन क्षेत्रों में यात्रा करने की योजना बनाते समय इन बातों को ध्यान में रखें।

इसे भी पढ़ें: ट्रंप की यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं: आनंद शर्मा

यात्रियों को आवश्यक यातायात बदलावों की जानकारी के लिए दिल्ली यातायात पुलिस की वेबसाइट और इसके ट्विटर हैंडल को चेक करते रहने की सलाह दी गई है। ट्रंप, पत्नी मेलानिया ,बेटी इवांका , दामाद जेरेड कुशनर और उच्च-स्तरीय अमेरिकी अधिकारियों के साथ सोमवार सुबह अहमदाबाद पहुंचेंगे। वह अपनी यात्रा के दौरान सोमवार शाम को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचेंगे जहां से वह अमेरिका रवाना होंगे।

 

प्रमुख खबरें

Odisha Assembly Elections 2024: हिंजली सीट पर CM पटनायक को BJP और कांग्रेस से मिल रही कड़ी टक्कर

T20 World Cup के लिए टीम इंडिया की जर्सी आई सामने, नए कलेवर के साथ नजर आएगी रोहित ब्रिगेड

इंग्लैंड में बढ़ती फिलिस्तीन समर्थक भावनाएं, चुनाव में जीत के बाद मुस्लिम काउंसलर ने लगाए ‘अल्लाह-हू-अकबर’ के नारे

Smartphones Launch : मई में रिलीज होने जा रहे है ये स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल्स