Delhi Public School Bomb Threat | दिल्ली पब्लिक स्कूल मथुरा रोड को मेल पर दी गयी बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

By रेनू तिवारी | Apr 26, 2023

मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में बुधवार तड़के बम की धमकी मिली। स्कूल में बम रखे होने की सूचना ईमेल से मिली थी। सूचना मिलते ही परिसर में हड़कंप मच गया और अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल परिसर से बाहर निकालने के लिए स्कूल पहुंचे। मामले की जांच चल रही है।

 

इसे भी पढ़ें: Priyanka Gandhi ने धरना कर रहे पहलवानों का समर्थन किया, पूछा-दिल्ली पुलिस पर किसका दबाव


दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी

दिल्ली पब्लिक स्कूल, मथुरा रोड को आज एक ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली। धमकी के बाद स्कूल को खाली करा लिया गया और दिल्ली पुलिस परिसर की तलाशी ले रही है। पुलिस को कुछ नहीं मिला है। पुलिस के साथ बम निरोधक दस्ते के अधिकारी और एंबुलेंस भी मौके पर मौजूद हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Taliban ने काबुल हवाईअड्डे पर आत्मघाती हमले के मुख्य साजिशकर्ता को मार गिराया

 

पुलिस का कहना है कि उन्हें आज सुबह करीब 8.10 बजे स्कूल के अधिकारियों का फोन आया। स्कूल को तुरंत खाली करा लिया गया। दक्षिण पूर्व डीसीपी राजेश देव ने कहा, "स्कूल परिसर में अभी तक कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिलने से कोई खतरा नहीं है। स्थिति सामान्य है। बम निरोधक दस्ते, डॉग स्क्वॉड और स्वाट टीम स्कूल की इमारतों की सफाई कर रही है।"


इस महीने की शुरुआत में, दिल्ली के सादिक नगर में 'द इंडियन स्कूल' को एक ईमेल के माध्यम से एक धमकी मिली थी जिसमें दावा किया गया था कि परिसर में बम हैं। स्कूल को खाली करा लिया गया क्योंकि बम दस्ते और अन्य एजेंसियों ने किसी विस्फोटक पदार्थ के लिए परिसर का निरीक्षण किया। बाद में मेल को एक धोखा घोषित कर दिया गया।

प्रमुख खबरें

मारपीट की घटना का सीसीटीवी फुटेज ‘गायब’ कर दिया गया है : मालीवाल

Aam Panna Recipe: गर्मी में कच्चे आम की मदद से बनाएं जा सकती हैं ये ड्रिंक्स

Kashmir में आतंकवादी हमलों में पूर्व सरपंच की हत्या, दपंती घायल

Delhi Police घटना के नाट्य रूपांतरण के लिए बिभव को रविवार को मुख्यमंत्री आवास ले जा सकती है