विकास बोलेगा, राजस्थान में भाजपा को 100 से ज्यादा सीटें जितवाएगा: दुष्यंत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 04, 2018

झालावाड़ (राजस्थान)। भाजपा के हाथ से राजस्थान फिसलने के चुनाव पूर्व अनुमानों को खारिज करते हुए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे और झालावाड़ के सांसद दुष्यंत सिंह ने कहा है कि उनकी सरकार का विकास कार्य बोलेगा और राज्य में सत्ता में काबिज रहने के लिए आवश्यक 100 सीटों के आंकड़े को पार करने में सहायक होगा। सिंह ने कहा कि राजस्थान में जीत के साथ भाजपा सभी चुनाव विश्लेषकों और तथाकथित मीडिया घरानों को यह मजबूत संदेश देगी कि पार्टी केवल विधानसभा चुनाव ही नहीं बल्कि आम चुनाव में भी विजेता बनकर उभरेगी।

यह भी पढ़ें: भारत माता की जय बोलकर अंबानी के लिए काम करते हैं मोदी: राहुल गांधी

 

सिंह ने कहा, ‘‘ राजस्थान के सभी हिस्सों में विकास कार्य हो रहे हैं। हमारा विकास का काम बोलेगा और हमारे प्रधानमंत्री, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह साहब और हमारी मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जनादेश दिलाने में सहायक होगा।’’ राजस्थान में सत्ता विरोधी लहर की अटकलों के बारे में उन्होंने कहा, ‘‘2013 से 2018 तक, बीते पांच वर्ष में हमने बहुत मेहनत की है...हमने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में काम किया तो हम केवल एक ही जिले में नहीं बल्कि राज्य के सभी 33 जिलों में काम कर पाए।’’

 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेताओं की नासमझी से भारत से अलग हो गया करतारपुर साहिब: मोदी

 

राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों में से 199 सीटों पर सात दिसंबर को चुनाव होने हैं। मतगणना 11 दिसंबर को होगी। पिछले विधानसभा चुनाव (2013) में भाजपा ने रिकॉर्ड 163 सीटें जीती थीं जबकि कांग्रेस को महज 21 सीटें ही प्राप्त हुई थीं। सिंह ने ऐसे ओपिनियन पोल को नकार दिया जिसमें भाजपा के मुकाबले कांग्रेस को बढ़त दिखाई गई है।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America