धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया ने अपनी गलती कबूल कर ओशिन शर्मा से माफी मांग रिश्ते को फिर से पटरी पर लाने की बात कही

By विजयेन्दर शर्मा | Oct 05, 2021

धर्मशाला ।  धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया ने कहा कि 26 अप्रैल 2021 को मेरी शादी हुई थी। और हमारी शादी महज दो महीने ही चली कि उसके बाद मेरा व मेरी धर्मपत्नी का एक विषय सामने आया था। उस को लेकर लोगों ने तरह तरह के आरोप लगाये व अपमानजनक टिप्पणियों से मैं आहत हुआ।

 

 

सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ भद्दे कमेंट किये गये। मैं यह स्पष्ट करना चाहूंगा कि मैं अपनी धर्मपत्नी के लिये कोई गलत बात कह सकता हूं। न ही सुन सकता हूं। हम दोनो बहुत अच्छे से दोनों आपस में रह रहे थ्ों।  लेकिन इस बीच हमारे मतभेद सामने आये तो मुझसे व्यक्तिगत तौर पर मेरे से गलती हुई। उन्होंने माना कि इस दौरान गलती से मैंने अपनी धर्मपत्नी पर हाथ भी उठाया। इसके लिए मैं अपनी पत्नी व उनके परिवार से माफी चाहूंगा। मुझे पूरा विश्वास है कि मेरी गलती पर माफी मांगने पर मुझे माफ कर दिया जायेगा।  

 

 

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिले नव निर्वाचित प्रधान नीरज --युवा प्रधान से बनती है युवा पंचायत हर पंचायत में हुआ है विकास

 

नैहरिया ने कहा कि भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मेरा गृहस्थ जीवन दोबारा चले। इसके लिए मैं प्रयत्नशील भी हूं। शायद मुझे कामयाबी भी मिलेगी।  उन्होंने दुख जताया कि सोशल मीडिया में मेरे व मेरी धर्मपत्नी के मामले को मामले को लोग बेवजह दखल दे रहे हैं लोग इसके बीच न आये तो बेहतर रहेगा। लोग हमारे मामले में नेगेटिव कमेंट न दें। उन्होंने कहा कि हाल ही में मेरी धर्मपत्नी ओशिन शर्मा  का एक विडियो सोशल मीडिया में आया, जिसमें वह गाना गा रही थीं। इस विडियो पर भी घटिया कमेंट किये गये। उन्हें पढकर मैं बहुत आहत हुआ। मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि इसमें उनकी कोई गलती नहीं थी। मैं ही देषी रहा हूं। मेरा सबसे अनुरोध है कि हमारे बीच के मामले में कोई दखल न दे।  यह हमारा परिवारिक मामला है। हम आपस में ही इसे निपट लेंगे। 

 

 

इसे भी पढ़ें: नादौन में शुरू हुई आल इंडिया रिवर राफ्टिंग मैराथन सीरीज, राकेश पठानिया ने किया उदघाटन

 

धर्मशाला से भाजपा विधायक विशाल नैहरिया व उनकी पत्नी के बीच का विवाद उस समय सामने आया था। जब उनकी पत्नी  ओशिन शर्मा जो कि प्रशासनिक सेवा की अधिकारी हैं ने नैहरिया पर अमानवीय बर्ताव मारपीट करने का एक वीडियो सोशल मिडिया में लाया था। वीडियो में पत्नी मारपीट के जख्म दिखाकर विधायक पर आरोप लगा रही हैं।

 

 

विधायक नैहरिया व महिला अधिकारी की शादी तो हुई लेकिन उनका पारिवारिक रिश्ता ठीक नही चला । विधायक की पत्नी का आरोप है कि विधायक के कालेज बीच मे कालेज के  समय से प्रेम सम्बंध रहे हैं लेकिन उस दौरान भी नैहरिया मेरे साथ मारपीट करते थे और इसी वजह से मैंने उनके साथ रिश्ता तोड़ दिया था लेकिन जब वे विधायक बने तो 2019 में वे फिर मेरे पास आए और फिर मुझे अपनी बातों के विश्वास में लिया और फिर से हमारा रिश्ता आगे बढ़ा ।

 

इसे भी पढ़ें: एम्स बिलासपुर जनजातीय क्षेत्र काजा में लगाएगा मल्टीस्पेशलिटी चिकित्सा शिविर

 

महिला अधिकारी ने बताया कि  चंडीगढ़ में हम एक होटल में रुके थे शादी से पहले उस दौरान में विधायक ने मेरे साथ बहुत मारपीट की उसके बाद मुझे इमोशनल ब्लैकमेल किया और मैं फिर मांन गई उसके बाद हमने कोर्ट मैरिज भी की विधायक ने मुझे अपना प्यार साबित करने के लिए कोर्ट मैरिज की शादी के बाद से ही मेरे साथ मार पीट जारी है और मुझे मैंटली हरास किया जा रहा है मेरे ओर मेरे परिवार को जान का खतरा भी है क्योंकि विधायक हमेशा मुझे अपने आप को कुछ करने की धमकियां देते रहते है और कई बार अपने आप को बोतल से या अन्य हथियारों से मार चुके है

 

 

महिला अधिकारी ने बताया कि इस बाबत मैने पुलिस में भी शिकायत दे दी है । 

ओशिन शर्मा ने आरोप लगाया है कि शादी से पहले और शादी के बाद भी विधायक नैहरिया उनके साथ मारपीट कर रहे थे। उनके पति राजनीतिक रूप से प्रभावशाली हैं, इसलिए उनको अपनी सुरक्षा का खतरा है। 

विधायक  नैहरिया और उनकी पत्नी की शादी दो माह पहले हुई थी। शादी से पहले पत्नी जिला कांगडा के नगरोटा सूरियां ब्लॉक में बीडीओ के पद पर रह चुकी हैं। वर्तमान में वह धर्मशाला में बतौर एचएएस पद पर सेवाएं दे रही है। 

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों कॉलेज के दिनों में एक-दूसरे को चाहते थे। खास बात यह थी कि दोनों पढ़ाई में अव्वल होने के साथ कॉलेज की राजनीति में भी काफी सक्रिय थे। बता दें कि विधायक नैहरिया धर्मशाला के रहने वाले हैं जबकि ओशीन शर्मा शाहपुर रैत की रहने वाली हैं। दोनों राजनीति के अलावा सामाजिक कार्यों में भी काफी रुचि लेते हैं। ओशीन शर्मा प्रशासनिक अधिकारी की जिम्मेदारी निभा रही है। दोनों कोरोना बंदिशों के बीच दो माह पहले 26 अप्रैल को परिणय सूत्र में बंधे थे। 

 

 

ओशीन शर्मा हिमाचल प्रशासनिक सेवा की अधिकारी हैं। उन्होंने हाल ही में एचएएस की परीक्षा पास की और 17वीं रैंक हासिल की. इससे पहले, वह कांगड़ा में बीडीओ के पद पर तैनात थीं अब डीआरडीए धर्मषाला में हैं। ओशीन शर्मा के पिता भुवनेश शर्मा नायब तहसीलदार और माता सुंदरी शर्मा डीसी कांगड़ा के धर्मशाला स्थित कार्यालय में कार्यरत हैं। ओशीन का परिवार मूल रूप से चंबा जिले से है, लेकिन धर्मशाला में सैटल्ड है । लेकिन अब नैहरिया ने नये विडियो मे ंसबंधो को बहाल करने की इच्छा जताई है। 

प्रमुख खबरें

Congress के अंदर Aurangzeb की आत्मा दाखिल हो गई है, Amethi में बोले Yogi Adityanath

Indore में पहली बार BJP और कांग्रेस समर्थित NOTA के बीच चुनावी भिड़ंत

Uttar Pradesh : Barabanki जिले में बुजुर्ग दंपति का शव मिला, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

Khalistani अलगाववादी Nijjar हत्या मामले में Canada में चौथा भारतीय नागरिक गिरफ्तार