Diamond Merchant Bharat Shah ने किया दावा, फिर एक बार बनेगी Modi सरकार

By Anoop Prajapati | May 07, 2024

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम मुंबई पहुंची। जहां हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने हीरा व्यापारी भरत शाह से बात की।  


बातचीत के दौरान शाह ने कहा कि देश में मोदी के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने पीएम मोदी के विकास कार्यों को देखते हुए देश के लोगों से भी उनके समर्थन में मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार केवल उद्योगपतियों की सरकार नहीं बल्कि यह आम आदमी की सरकार है। सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की वजह से आम लोगों के जीवन स्तर में काफी सुधार हुआ है। उनके अनुसार, प्रधानमंत्री कुछ चुनिंदा लोगों के उत्थान के बारे ही नहीं बल्कि देश के सभी नागरिकों के बारे में सोचते हैं और काम करते हैं। 


शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए ही विपक्ष फ्री की रेवड़ियां जैसे मुद्दों पर बात करता है। क्योंकि वे प्रधानमंत्री और बीजेपी की सरकार से सीधा मुकाबला नहीं कर सकते हैं। विपक्ष के फ्री के दावे सिर्फ खोखले वादे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वजह से ही दुनिया में भारत का इतना नाम हुआ है। आज जो भी भारतीय दुनिया के किसी कोने में जाते हैं, उनको दुनिया बहुत सम्मान की नजर से देखती है। सरकार के 10 साल के कामकाज को देखते हुए उन्होंने कहा कि भारत जल्द ही तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार केंद्र में भाजपा की सरकार है उसी प्रकार महाराष्ट्र में भी बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनती है तो यह देश और महाराष्ट्र राज्य दोनों के लिए अच्छा होगा।

प्रमुख खबरें

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu

Uttar Pradesh के Bhadohi में नवविवाहित जोड़े ने मालगाड़ी से कटकर खुदकुशी की

Jamshed Ji Tata Death Anniversary: जमशेद जी टाटा के तीन सपने रह गए थे अधूरे, ऐसे खुद को किया था स्थापित

Ballia में नाबालिग छात्र की पिटाई के आरोप में शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज