अपनी पहली फिल्म ‘दंगल‘ को लेकर सान्या मल्होत्रा ने कहीं ये बड़ी बात

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 15, 2018

मुंबई। हर नए अभिनेता की तरह सान्या मल्होत्रा को भी अपनी पहली फिल्म ‘दंगल’ से उम्मीद थी लेकिन उन्होंने यह नहीं सोचा था कि वर्ष 2016 में आई खेल आधारित फिल्म उनका करियर बदल देगी। सान्या इस साल देहाती कॉमेडी फिल्म ‘पटाखा’ में नजर आईं थीं। उनकी आने वाली फिल्म ‘बधाई हो’ है जिसमें वह आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

सान्या ने पीटीआई से कहा, ‘‘‘दंगल’ के लिए मुझे जैसी प्रतिक्रिया मिली वह कमाल है। मुझे ऐसी उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था कि अब भी मुझे ऑडिशन के कई राउंड से होकर गुजरना पड़ेगा। मुझे नहीं पता था कि केवल एक फिल्म से मेरे करियर में इतना बदलाव आएगा।’’उन्होंने कहा, ‘‘ ‘दंगल’ के रिलीज होने के तीन दिन बाद ही मुझे रितेश बत्रा ने ‘फोटाग्राफ’ के लिए फोन किया था। वह मेरी दूसरी फिल्म होने वाली थी लेकिन ‘पटाखा’ पहले रिलीज हो गई।’’

 

अदाकारा ने कहा कि अभिनय उनके लिए महत्वपूर्ण है। मेरा काम और कौशल मेरे लिए महत्वपूर्ण है। मेरा सपना एक बेहद अच्छे कलाकार के तौर पर पहचाना जाना है। ‘बधाई हो’ से पहले अदाकारा ने रितेश बत्रा की ‘फोटोग्राफ’ के लिए काम पूरा कर लिया था। उन्होंने कहा कि बत्रा की गंभीर फिल्म के बाद ड्रामा-कॉमेडी करना चुनौतीपूर्ण था। ‘बधाई हो’ इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress