आयुष्मान खुराना ने लड़को से किया ‘दिल का टेलीफोन’ नंबर डायल करके फ्लर्ट

By रेनू तिवारी | Aug 20, 2019

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl Movie) इस समय काफी चर्चा में है। इसके चर्चा में होने का कारण है फिल्म में आयुष्मान खुराना का किरदार। फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना दो किरदार निभा रहे हैं एक तरफ वह घर के बेटे हैं तो दूसरी तरफ वह कई आशिक लड़को की मेहबूबा भी हैं। ड्रीम गर्ल फिल्म में आयुष्मान खुराना फोन पर लड़की की आवाज में लोगों से बात कर उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसाते नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर की काफी तरीफ हो रही है। अब फिल्म का नया गाना भी रिलीज हो गया है और गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का यह दूसरा गाना है जिसे आप सोशल मीडिया पर ‘दिल का टेलीफोन’ (Dil Ka Telephone Song) टाइप करके सुन सकते हैं। 

 

 इसे भी पढ़ें: शादी से पहले सैफ़ और करीना ने घरवालों के सामने रखी थी ये बड़ी शर्त

 

‘दिल का टेलीफोन’ गाने में ‘पूजा’ अपने आशिकों के लिए गाना गा रही है और उनका दिल बहला रही है। जोनिता गांधी, नक्श अजीज और मीत ब्रदर्स ने इस गाने को गाया है। कुमार ने इस गीत को लिखा है और मीत ब्रदर्स ने ही इसका संगीत तैयार किया है।

 

यहां देखें फिल्म का गाना-

ड्रीम गर्ल फिल्म राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है और एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा उनके बैनर बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत सह-निर्मित है। फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2018 से शुरू हुई थी और 13 सितंबर 2019 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने की उम्मीद है। 

प्रमुख खबरें

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा

इस सप्ताह तीन कंपनियां लाएंगी IPO, 6,400 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद

दो साल में आवास ऋण बकाया 10 लाख करोड़ रुपये बढ़ा : RBI आंकड़े

Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास