फिल्म सूरज पे मंगल भारी का नया गाना रिलीज, दिलजीत-फातिमा की जबरदस्त केमिस्ट्री

By रेनू तिवारी | Nov 11, 2020

प्रेस विज्ञप्ति: अहमद खान। अगर एक नज़र फातिमा सना शैख़ पे डाले तोह ये आसानी से कहाँ जा सकता है की वे एक सीधी-साधी एक घरेलु लड़की है जो अपनी ख़ूबसूरती और सादगी से लोगो के दिलों में आसानी से जगह बना लेती है। और उसी तरह दिलजीत दोसांझ पे एक नज़र डाले तोह वो भी लोगो के दिलों पे राज करते है। और इस प्रकार, सूरज पे मंगल भारी में अपनी दमदार केमिस्ट्री दिखाने के लिए अभिषेक शर्मा का यह एक कास्टिंग मास्टरस्ट्रोक था।

 

इसे भी पढ़ें: अपनी अगली फिल्म में शायरी करती नजर आएंगी ऋचा चड्ढा, सीख रही हैं उर्दू बोलना

सूरज पे मंगल भारी के निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित गाना लड़की ड्रामेबाज़ है को रिलीज़ किया जिसमे दिलजीत दोसांज़ और फातिमा सना शेख इस गाने पे एक साथ डांस करते हुए नज़र आएंगे। इस ट्रैक में आपको फातिमा के रंग-बिरंगे व्यक्तित्व की झलक देखने को मिलेगी और दिलजीत के साथ उनकी मिलनसार और सहज केमिस्ट्री देखते बनती है। लद्की ड्रामेबाज़ है शीर्षक वाला गीत, फातिमा की जर्नी और उनका किरदार सुन्दर तरीके से एक झलकी देता है और हमें दिखाता है कि फातिमा और दिलजीत के बीच क्या कुछ हैं।

इसे भी पढ़ें: नंदामुरी बालकृष्ण की फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करेंगी सय्येशा सैगल 

जावेद-मोहसिन द्वारा रचित, जिन्होंने पहले मुन्ना माइकल के डिंग डांग जैसे लोकप्रिय गीतों की रचना की थी, जो कि यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यू पार कर चुके हैं और फिल्म जलेबी से पल ने 600 मिलियन से अधिक व्यूज को पार किया है, इस गाने में इन्होने किरदार की भावना को अपनी म्यूजिकल बीट्स द्वारा बिलकुल सही तरीके से पकड़ के रखा है।

प्रमुख खबरें

Mamata Banerjee को पहले से ही थी शिक्षक भर्ती घोटाले की जानकारी, TMC के पूर्व महासचिव कुणाल घोष ने किया बड़ा दावा

भारत में चल रहे हैं चुनाव, मोदी के एक बुलावे पर 10 देशों के नेता दिल्ली दौड़े चले आए

दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी का जवाब लोग अपने वोट से देंगे : सुनीता केजरीवाल

Newsroom | India-Maldives Relations | शायद मालदीव को आयी अक्ल!! मोहम्मद मुइज्जू सरकार के विदेश मंत्री SORRY बोलने आ सकते हैं भारत?