बॉलीवुड अभिनेत्री Divyanka Tripathi ने भोपाल में डाला अपना वोट, एक दिन पहले पहली के साथ अपने होम टाउन पहुंची थी

By रेनू तिवारी | May 07, 2024

टेलीविजन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने मंगलवार को अपने गृहनगर भोपाल, मध्य प्रदेश के लिए उड़ान भरी और कहा कि वह 'वोट देने के लिए रवाना' हैं। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में वोट डालने के लिए अभिनेत्री अपने पति विवेक दहिया के साथ पहुंचीं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज़ सेक्शन के तहत नीले चिकनकारी कुर्ता सेट पहने हुए उड़ान से एक वीडियो साझा किया। 7 मई को हुई वोटिंग में बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने भी चूना भट्टी स्थित मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान किया. उन्होंने सभी लोगों से वोट देने की अपील की. बता दें, तीसरे चरण में मध्य प्रदेश की 9 सीटों पर मतदान हो रहा है. ग्वालियर, गुना, भिंड, मुरैना, भोपाल, विदिशा, राजगढ़, सागर और बैतूल की जनता पूरे जोश के साथ वोटिंग कर रही है।

 

इसे भी पढ़ें: मंच पर गाना गाते-गाते नाखून काट रहे थे Arijit Singh, वीडियो वायरल होने पर गायक की हरकत पर भड़के लोग | Watch Video


वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "वोट डालने के लिए भोपाल जा रही हूं। अपने पति को अपने साथ ले जा रही हूं, वह मेरे 'सेहत का रखवाला' हैं।" जिस पर विवेक ने जवाब दिया, "आपकी सेवा में, मैम।" एक अन्य वीडियो में, दिव्यंका को बार्बी गुलाबी रंग की एथनिक पोशाक पहने देखा जा सकता है, जिसके बाल खुले हैं और गुलाबी बिंदी और मैचिंग लिपस्टिक लगाई हुई है। उन्होंने अपने लुक को सनग्लासेस से पूरा किया।

 

इसे भी पढ़ें: Allu Arjun ने अपनी क्लासिक 'आर्या' के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया, कहा 'यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है'


तेरी मेरी लव स्टोरीज़ की अभिनेत्री ने वीडियो में कहा, "वोट करने जा रही हूं।" 39 वर्षीय अभिनेत्री को हाल ही में गिरने के बाद डबल फ्रैक्चर हुआ, जिसके बाद सर्जरी करनी पड़ी। उन्होंने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा की। बाद में, उन्होंने अपनी स्वास्थ्य लाभ यात्रा की एक झलक के साथ एक मार्मिक नोट साझा किया। उन्होंने इस यात्रा के दौरान अपने पति को उनके दृढ़ समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया।


उन्होंने कहा कि ''सर्जरी करवाने से लेकर वापस लौटने तक की अपनी यात्रा को संक्षेप में साझा कर रही हूं। जिस क्षण मैंने अपने दो बहुत पुराने पूर्ण स्नायुबंधन के फटने को ठीक कराने का निर्णय लिया, मैंने एक केंद्रित तरीके से काम करके आगामी आघात और शांति के लिए अपने शरीर को मजबूत करना शुरू कर दिया। मैंने अपने फिजियो की सावधानीपूर्वक योजना बनाई ताकि मैं समय पर वापसी कर सकूं। विवेक दहिया एक प्यारे इंसान थे, उन्होंने मेरी मुस्कान को एक पल के लिए भी कम नहीं होने दिया। मेरी समझ से, यदि आप किसी चीज़ को निम्न बिंदु के रूप में नहीं लेते हैं, तो वह नहीं होगी! उन्होंने वीडियो के साथ आगे लिखा, आप गिर सकते हैं लेकिन वापस लौटने के लिए अच्छी योजना बनाएं।


काम के मोर्चे पर, वह आखिरी बार अदृश्याम में इंस्पेक्टर पार्वती सहगल के रूप में दिखाई दी थीं। इसमें एजाज खान रवि वर्मा की भूमिका में हैं। यह शो SonyLIV पर स्ट्रीम हो रहा है।


प्रमुख खबरें

वरिष्ठ Congress नेता Digvijay Singh ने EVM पर उठाये सवाल, सुप्रीम कोर्ट पहुँचे

BJP की महिला नेता ने पार्टी के पदाधिकारियों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

ईरान के राष्ट्रपति रईसी को ले जा रहे हेलीकॉप्टर की हुई इमरजेंसी लैंडिंग

विकास ही मुख्य मुद्दा, पीएम हिन्दू-मुसलमान नहीं कर रहे, बल्कि विपक्षी दलों की सच्चाई बता रहे : Pushkar Singh Dhami