कर्नाटक सेक्स स्कैंडल को लेकर डीके शिवकुमार ने अमित शाह पर बोला हमला, कहा- अभी भी जेडीएस के साथ गठबंधन में क्यों?

By अभिनय आकाश | Apr 30, 2024

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर पलटवार करते हुए पूछा कि सांसद प्रज्वल रेवन्ना के कथित सेक्स स्कैंडल के बारे में जानने के बावजूद भाजपा अभी भी जनता दल (सेक्युलर) के साथ गठबंधन में क्यों है। शिवकुमार ने कहा कि जेडी (एस) हमारा (कांग्रेस) भागीदार नहीं है। यह आप ही हैं, अमित शाह जी, जिन्हें बताना है कि आप उनके (जेडीएस) के साथ जुड़े रहना चाहते हैं या नहीं। मैं वहां समझ सकता हूं।" चुनाव थे, लेकिन जिन क्षेत्रों में आपने तीन सीटें दी थीं, चार सीटें दी थीं, वहां चुनाव खत्म हो गए हैं। आप एक साथ खड़े थे। आपने एक-दूसरे को गले लगाया। आप सब कुछ जानते थे।

इसे भी पढ़ें: Bangalore Rural में Devegowda के दामाद CN Manjunath ने DK Shivakumar के भाई Suresh की राह में बड़ी बाधा खड़ी कर दी है

शिवकुमार रेवन्ना के खिलाफ समय पर कार्रवाई नहीं करने के लिए कर्नाटक में कांग्रेस सरकार की अमित शाह की आलोचना पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। बीजेपी का रुख स्पष्ट है कि हम देश की 'मातृशक्ति' के साथ खड़े हैं। मैं कांग्रेस से पूछना चाहती हूं कि वहां (कर्नाटक) किसकी सरकार है? सरकार कांग्रेस पार्टी की है। अमित शाह ने असम में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? प्रियंका गांधी को अपने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से पूछना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के लिए DK Shivakumar के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज: Election Commission

डीके शिवकुमार ने सेक्स स्कैंडल का खुलासा करने वाले प्रज्वल गौड़ा के ड्राइवर कार्तिक गौड़ा का हवाला देते हुए कहा कि उन्होंने ही एक बीजेपी नेता को वीडियो के बारे में जानकारी दी थी। भाजपा नेता देवराजे गौड़ा ने पहले दावा किया था कि कार्तिक ने उन्हें वीडियो के बारे में सूचित किया था और उन्होंने पार्टी के भीतर चिंता जताई थी। उन्होंने यह भी दावा किया कि ड्राइवर ने डीके शिवकुमार के साथ भी वीडियो साझा किया था, जिसे बाद में कार्तिक ने खारिज कर दिया था।


प्रमुख खबरें

Prayagraj Loksabha Seat पर Neeraj Tripathi ने बनाई बढ़त, जनता लगा रही है- अबकी बार 400 पार का नारा

बीजेपी जीतती है, तो सुप्रिया, शरद पवार, उद्धव-आदित्य ठाकरे सभी जेल में होंगे, इंडिया अलायंस रैली में बोले केजरीवाल

बाँसुरी स्वराज के समर्थन में नई दिल्ली लोकसभा सीट पर पूर्वांचल के वोटरों को साधने में लगी बीजेपी

अदालत ने Tihar Jail में विचाराधीन कैदी की हत्या के मामले में चार व्यक्तियों को दोषी करार दिया