Pleasure Points of Men । पुरुषों को इन जगहों पर छूने की न करें गलती, वरना बिस्तर पर आ जाएगी कयामत

By एकता | Jun 01, 2023

एक समय के बाद हर किसी की सेक्स लाइफ का रोमांच फीका पड़ने लगता है। इसके पीछे कई वजह हो सकती है। लेकिन अगर आप फिर से अपनी सेक्स लाइफ को मसालेदार बनाने का सोच रहे हैं तो शुरुआत पार्टनर की जरूरतों से करें। सेक्स सेशन के मजे पुरुषों के एक्टिव होने पर निर्भर करते हैं। पुरुष जितना ज्यादा बिस्तर पर एक्टिव होगा, सेक्स सेशन में महिलाओं को उतने ही मजे आएंगे। पुरुषों को बिस्तर पर एक्टिव रखने की जिम्मेदारी पूरी तरह से महिलाओं की होती है। महिलाएं सेक्स से पहले फोरप्ले, ओरल सेक्स और सेशन के दौरान गंदी बातों में पुरुषों को उलझा सकती है। इन चीजों में उन्हें मजे भी आते हैं। लेकिन इनके अलावा भी कुछ हैं जो महिलाएं कर सकती हैं। क्या? पुरुषों के शरीर में कुछ ऐसे स्पॉट होते हैं, जिन्हें महिलाओं के छूने भर से पुरुष उत्तेजित हो जाते हैं। चलिए हम आपको इन स्पॉट के बारे में बताते हैं।


लिप्स पर करें किस- सेक्स सेशन की शुरुआत किसिंग के साथ होती है और होठ पुरुषों का एक वीक पॉइंट होते हैं। अगर आप सेक्स सेशन को मजेदार बनाना चाहती हैं तो पार्टनर के लिप्स पर जी भर कर किस कर सकती हैं। होठों पर किस करने से पुरुष उत्तेजित हो जाते हैं और उन्हें बिस्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने में मदद मिलती है।

 

इसे भी पढ़ें: Dominating Positions । बिस्तर पर पार्टनर को करना चाहते हैं Dominate? इन पोजीशन को आजमाकर दोगुने करें मजे


निप्पल और छाती पर रखें अपना हाथ- पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए महिलाओं को ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ती है। उन्हें बस अपने पार्टनर की छाती पर हाथ रखना है या फिर उनके निप्पल को सहलाने की जरूरत है। दोनों ही चीजें पुरुषों को तुरंत उत्तेजित कर देती हैं। इसे और ज्यादा दिलचस्प बनाना है तो पार्टनर की निप्पल पर किस कर सकते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Adult Stars Advice । एडल्ट फिल्मों के ग्लैमरस सीन देखकर हो जाते हैं उत्तेजित? एक बार जरूर पढ़ लें ये आर्टिकल


गर्दन या कान के पीछे करें किस- सेक्स सेशन के दौरान पार्टनर को और अधिक उत्तेजित करने के लिए उनकी गर्दन और कान के पीछे किस करें। पुरुषों की इन दोनों जगहों पर किस करने से वो बड़ी ही जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं। इतना ही नहीं कई पुरुष तो अपने पार्टनर की साँसों की आहात से ही काबू खो देते हैं। गर्दन या कान के पीछे किस करना आपके सेक्स सेशन को मसालेदार बना देगा।

प्रमुख खबरें

America के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार और Saudi Arabia के क्राउन प्रिंस ने सुरक्षा समझौते को लेकर की चर्चा

Sukant Kadam, Tarun और Suhas ने पेरिस पैरालंपिक के लिए क्वालीफाई किया

Mutual fund ने 2024 में शेयरों में 1.3 लाख करोड़ रुपये का निवेश किया : Tradejini

जनवरी - मार्च में Nayara Energy की पेट्रोल बिक्री 48 प्रतिशत बढ़ी, निर्यात घटा