FIR दर्ज होने पर दिग्विजय सिंह का बयान आया सामने, बोले- एक लाख मामले भी दर्ज हो जाएं तो चिंता नहीं

By अनुराग गुप्ता | Apr 13, 2022

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ एक फर्जी फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा करने के संबंध में एफआईआर दर्ज की गई है। इस संबंध में दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने भाजपा पर एजेंडा चलाने का आरोप लगाया है। दरअसल, दिग्विजय सिंह ने बिहार की फोटो को खरगोन का बताकर प्रशासन को घेरने का प्रयास किया। जिसके बाद दिग्विजय सिंह की चौतरफा आलोचना हुआ। हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: गिरिराज सिंह बोले- रामनवमी पर पथराव संयोग नहीं एक प्रयोग है, खतरा मुस्लिमों से नहीं कट्टरपंथी सोच से है 

पूरे देश के खिलाफ एजेंडा चला रही भाजपा

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि सांप्रदायिक उन्माद के ख़िलाफ बोलने से अगर मेरे खिलाफ एक नहीं एक लाख भी एफआईआर दर्ज हो जाए तो मुझे अफसोस नहीं है। जो मेरा ट्वीट था उसमें भी मैंने प्रश्न ही पूछा था, वो तस्वीर खरगोन की नहीं थी इसलिए मैंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा मेरे खिलाफ नहीं पूरे देश के खिलाफ एजेंडा चला रही है।

क्या है पूरा मामला ?

खरगोन में रामनवमी के जुलूस के दौरान पथराव, कुछ वाहनों और घरों में आगजनी की घटनाओं के बाद पूरे शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया। इसके साथ ही शिवराज सरकार ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा था कि दंगाईयों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। मध्य प्रदेश की धरती में दंगाईयों का कोई स्थान नहीं है और फिर खरगोन में आरोपियों के मकानों और दुकानों पर सरकारी बुलडोजर चलाया गया। 

इसे भी पढ़ें: खरगोन हिंसा: ओवैसी को नरोत्तम मिश्रा का जवाब, आपके सुझाव की जरूरत नहीं, कानून के दायरे में हो रही कार्रवाई 

सरकारी कार्रवाई को लेकर दिग्विजय सिंह खफा हो गए और उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए खरगोन प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा था कि क्या खरगोन प्रशासन ने हथियारों को लेकर जुलूस निकालने की इजाजत दी थी ? लेकिन उन्होंने जो फोटो साझा किया था वो मध्य प्रदेश का नहीं बल्कि बिहार का था। जिसके कुछ वक्त बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन वह काफी ज्यादा वायरल हो चुका था।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America