आपके रावण की तरह 100 मुख हैं क्या...? फिर वही पुरानी गलती कर गई कांग्रेस, बीजेपी ने किया पलटवार

By अभिनय आकाश | Nov 29, 2022

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'रावण' कहे जाने पर गुजरात में भारी हंगामा हुआ, जिसकी भाजपा ने तीखी आलोचना की है। अहमदाबाद के बेहरामपुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिग्गज कांग्रेसी नेता ने कहा, "हम आपका (मोदी का) चेहरा निगम चुनाव, एमएलए चुनाव या एमपी चुनाव, हर जगह देखते हैं... क्या आपके पास रावण की तरह 100 सिर हैं? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मैं देख रहा हूं कि मोदीजी के नाम पर वोट मांगे जाते हैं, चाहे वह नगर पालिका चुनाव हो, निगम चुनाव (या विधानसभा चुनाव) … उम्मीदवार के नाम पर वोट मांगें … क्या नगर पालिका में मोदी काम करने आ रहे हैं? क्या वह आपकी जरूरत के समय आपकी मदद करने जा रहे हैं?

इसे भी पढ़ें: इजराइली फिल्मकार की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

पीएम मोदी का अपमान करने के लिए खड़गे पर पलटवार करते हुए भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि गुजरात चुनाव की सरगर्मी को सहन करने में असमर्थ, हाशिये पर धकेले गए, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने शब्दों पर नियंत्रण खो दिया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण कहा। मालवीय ने कहा कि “मौत का सौदागर” से “रावण” तक, कांग्रेस गुजरात और उसके बेटे का अपमान करती रही है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि खड़गे ने पीएम मोदी को रावण कहा, इससे पूरे देश को दुख हुआ है और यह कांग्रेस की मानसिकता को दिखाता है।

इसे भी पढ़ें: गुजरात की लड़ाई आतंकवाद, लव जिहाद, चायवाला तक आई, ताजा ओपिनियन पोल में जानें कौन किस पर भारी?

नरेंद्र मोदी गुजरात के गौरव हैं और प्रत्येक नागरिक के विकास के लिए काम कर रहे हैं। ये केवल मल्लिकार्जुन के शब्द हैं और विचारधारा सोनिया गांधी और राहुल गांधी की है। याद कीजिए नरेंद्र मोदी को 'मौत का सौदागर' किसने कहा था? मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि वह नरेंद्र मोदी को उनकी औकात उनकी जगह दिखा देंगे। क्या औकात दिखाओगे सोनिया जी? हर गुजराती को इस कांग्रेस पार्टी को सबक सिखाना चाहिए जिसने इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल गुजरात के गौरव के खिलाफ किया है, हर गुजराती को बाहर आना चाहिए और वोट देना चाहिए और कांग्रेस को सबक सिखाना चाहिए।

प्रमुख खबरें

Maruti Suzuki ने लॉन्च से पहले बिल्कुल नई स्विफ्ट का टीजर जारी किया, बुकिंग अभी शुरू

Uttar Pradesh: अखिलेश यादव बोले- ये संविधान बचाने का चुनाव, INDIA गठबंधन के पक्ष में जनता ने कर रही वोट

आपराधिक, अलगाववादी तत्वों को सुरक्षित पनाह देना बंद करें, कनाडा पर सख्त हुआ भारत

IPL 2024: विराट कोहली का अनोखा पंजाबी अवतार, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी