क्या आप जानते है प्रभास के साथ काम करने के लिए दीपिका पादुकोण को कितनी फीस मिली? हौश उड़ा देगी मोटी रकम

By रेनू तिवारी | Jul 23, 2020

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक हैं। दीपिका पादुकोण एक ऐसी एक्ट्रेस है जिनके नाम से ही सिनेमाघरों की टिकटें बिक जाया करती है यानी कि वह अपने अकेले के दमपर फिल्में चला सकती हैं। हाल ही में खबरें आयी थी कि दीपिका पादुकोण ने अपनी अगली फिल्म साइन कर दी हैं। इस फिल्म का अभी नाम तय नहीं हुआ है लेकिन फिल्म में उनके अपोजिट सिनेमा के बाहुबली प्रभास नजर आने वाले हैं। फिल्म के बारे में घोषणा प्रभास और दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से की। 

इसे भी पढ़ें: सलमान के फैंस के लिए बुरी खबर! फिल्म राधे की शूटिंग हुई कैंसल, जानिए कारण

फिल्म को  राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नाग अश्विन बनाएंगे। नाग अश्विन ने महनती जैसी अवॉर्ड विनिंग फिल्मों का निर्देशन किया हैं। अपनी अगली फिल्म में वह प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ काम करने जा रहे हैं। एक पोर्टल के अनुसार खबरें आ रही है कि इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को 20 करोड़ की फीस मिल रही हैं। दीपिका पादुकोण से पहले इतनी फीस किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को नहीं मिली हैं। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्माता सुपरस्टार प्रभास को 50 करोड़ दे रहे हैं इसके साथ ही उन्होंने दीपिका पादुकोण को 20 करोड़ देने की बात कहीं हैं। 

इसे भी पढ़ें: चापलूस कहने पर कंगना रनौत पर भड़कीं स्वरा भास्कर, सोशल मीडिया से कसं तीखें तंज

अब तक दीपिका पादुकोण एक फिल्म के लिए 13 करोड़ चार्ज करती थी।  20 करोड़ की फीस के बाद वह बॉलीवुड की सबसे मंहगी एक्ट्रेस बन गयी हैं। फिल्म साहो के बाद पर्दे से गायब बाहुबली प्रभास ने किसी भी नयी फिल्म की  घोषणा नहीं की थी लेकिन जुलाई में भी प्रभास ने अपने फैंस को दोहरी खुशखबरी दी। कुछ दिन पहले प्रभास ने पूजा हेगड़े के साथ फिल्म राधे-श्याम की घोषणा की थी अब उन्होंने एक और नयी फिल्म की घोषणा की हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता प्रभास एक बहुभाषी साइंस-फिक्शन फिल्म में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं। मनोरंजन जगत में 50 वर्ष पूरे कर रही वैजयंती मूवीज ने रविवार को बैनर की स्वर्ण जयंती के मौके पर इस फिल्म की घोषणा की। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह इस फिल्म का हिस्सा बन कर बहुत रोमांचित हैं। उन्होंने लिखा, “यह अविश्वसनीय यात्रा शुरु करने का अब और इंतजार नहीं होता।”



प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार