घर की नौकरानी पर रखिए नज़र! ढाई लाख के जेवरात और नकद चोरी कर फरार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 27, 2022

नोएडा। नोएडा में सेक्टर-126 थाना क्षेत्र के बिश टाउन सोसायटी में रहने वाले विवेक रावत नामक व्यक्ति के घर से घरेलू सहायिका पर करीब ढाई लाख रुपये की कीमत के जेवरात और चार हजार रुपये नकद चोरी करने का आरोप है। पीड़ित ने बुधवार को सेक्टर-126 थाने में शिकायत दर्ज करायी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: महिला को शादी का झांसा देकर काफी दिनों तक किया बलात्कार, जबरन कराया गर्भपात

पुलिस का दावा है कि घर में चोरी करने की आरोपी घरेलू सहायिका को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, बीटा-2 थाने की पुलिस ने लूटपाट करने वाले बदमाशों से मोबाइल खरीदने वाले दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दुकानदारों के नाम कपिल तथा मोनू है। इन लोगों के पास से पुलिस ने थाना क्षेत्र से लूटे गए दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों बदमाश सूरजपुर कस्बे में मोबाइल फोन की दुकान चलाते हैं तथा बदमाशों द्वारा लूटे गए और चोरी किए गए मोबाइल फोन तथा अन्य सामान उनसे खरीदते हैं।

प्रमुख खबरें

Hardeep Singh Nijjar Killing | हरदीप निज्जर की हत्या के मामले में कनाडा पुलिस ने 3 भारतीयों को गिरफ्तार किया, तीनों हिट स्क्वाड का हिस्सा

Haryana । JJP विधायक सिहाग ने BJP के रणजीत चौटाला को समर्थन देने की घोषणा की

Delhi Tihar Jail में कैदी की हत्या, भोजन को लेकर हुई थी बहस

Patanjali और SRM Center संयुक्त रूप से आयुर्वेदिक औषधियों का नैदानिक परीक्षण करेंगे