महिला को शादी का झांसा देकर काफी दिनों तक किया बलात्कार, जबरन कराया गर्भपात

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2022   14:37
महिला को शादी का झांसा देकर काफी दिनों तक किया बलात्कार, जबरन कराया गर्भपात
Prabhassakshi

नोएडा में युवती ने एक शख्स पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया।ऐसा आरोप है कि इस बीच वह गर्भवती हो गई और आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। जब युवती ने उसके परिजनों से इस बात की शिकायत की तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोएडा (उप्र)। नोएडा में सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर काफी दिनों तक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। ऐसा आरोप है कि इस बीच वह गर्भवती हो गई और आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। जब युवती ने उसके परिजनों से इस बात की शिकायत की तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बिहार के सीवान निवासी जनार्दन कुमार ने शादी का झांसा देकर उसे अपने जाल में फंसाया। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने उसके साथ काफी दिनों तक बलात्कार किया। जब वह गर्भवती हो गयी तो उसने उसका गर्भपात करा दिया।

इसे भी पढ़ें: खूंटी में पांच साल की मासूम के साथ 12 साल के नाबालिग ने किया बलात्कार

उन्होंने बताया कि इस बात का जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी तथा उसके परिजनों ने उसके साथ मारपीट की। डीसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना सेक्टर-49 पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। वहीं, ईकोटेक थाने-प्रथम क्षेत्र में ओप्पो कंपनी के पास हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। थानाध्यक्ष सरिता मलिक ने बताया कि ओप्पो कंपनी के पास दनकौर थाना क्षेत्र के बागपुर गांव निवासी राजेंद्र पैदल जा रहे थे, तभी तेज गति से आ रहे एक अज्ञात वाहन चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि राजेंद्र एक महिला के साथ रह रहा था और वह शराब पीने का आदी था। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रहकर मामले की जांच कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...