जेल में सजा काट रहे डॉन मुख्तार अंसारी की देर रात खराब हुई तबीयत, यूरिनल इंफेक्शन से पीड़ित होने के बाद आईसीयू में की जाएगी सर्जरी

By रितिका कमठान | Mar 26, 2024

डॉन मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब हो गई है। उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में सजा काट रहे डॉन मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। डॉन मुख्तार का इलाज मेडिकल कॉलेज की आईसीयू में डॉक्टरों की एक टीम कर रही है।

 

वहीं जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन से लेकर जेल प्रशासन ने भी मुख्तार अंसारी की तबीयत को लेकर कोई अपडेट जारी नहीं किया है। गॉडजिला भाई की मुख्तार अंसारी की सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही की बात दो दिन पहले ही सामने आई थी जिसे लेकर एक जेलर और दो डिप्टी जेलर को सस्पेंड कर दिया गया था।

 

माना जा रहा है कि मुख्तार बीते तीन दिनों से यूरिनल इंफेक्शन से परेशान था। रात में ही मुख्तार अंसारी को जिला अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। डॉक्टर्स ने शुरुआत की जांच में सर्जरी बताई थी। इसके बाद मुख्तार को सर्जिकल इंटरवेंशन के लिए आईसीयू में शिफ्ट किया गया है।

 

जेल में लगाया था स्लो पॉइजन देने का आरोप

वहीं मुख्तार अंसारी ने आरोप लगाया था कि उसे जेल में स्लो पॉइजन दिया था। 21 मार्च को बाराबंकी की MP-MLA कोर्ट में चर्चित एम्बुलेंस मामले में मुख्तार अंसारी की पेशी हुई थी। वकील ने कोर्ट में एप्लीकेशन दिया था कि 19 मार्च की रात में मुझे खाने में विषाक्त पदार्थ दिया था। इस कारण उनकी तबियत खराब हुई थी। उसने कहा था कि ऐसा लगा था कि मेरा दम निकल जाएगा और घबराहट भी अधिक हो गई थी। अच्छे डॉक्टर की टीम बनाकर इलाज करवाएं। मुझे 40 दिन पहले भी विषाक्त पदार्थ मिलाकर दिया था।

प्रमुख खबरें

Akshaya Tritiya 2024: तप, शक्ति एवं मंगल का पर्व है अक्षय तृतीया

Gyan Ganga: संत या गुरुजनों के विरुद्ध ही संदेह है तो ईश्वर के प्रति मन पावन हो ही नहीं सकता

CONFIRMED!! सिकंदर में सलमान खान के साथ नजर आएंगी रश्मिका मंदाना | Deets inside

Haryana political Crisis | भाजपा के पूर्व सहयोगी दुष्यंत चौटाला ने विधानसभा में शक्ति परीक्षण की मांग की, राज्यपाल को पत्र लिखा