फेसबुक रैंकिंग पर डोनाल्ड ट्रम्प रहे नंबर 1, जानें PM मोदी की रैंकिंग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 15, 2020

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है कि यह उनके लिए सम्मान की बात है कि फेसबुक ने उन्हें इस सोशल मीडिया साइट पर लोकप्रियता के मामले में पहला और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरा स्थान दिया है। ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प प्रधानमंत्री मोदी के आमंत्रण पर 24 और 25 फरवरी को भारत की यात्रा पर जाएंगे। 

ट्रम्प ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘‘मेरा मानना है कि यह बहुत सम्मान की बात है। (फेसबुक के सह संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी) मार्क जुकरबर्ग ने हाल में कहा, ‘‘डोनाल्ड जे ट्रम्प फेसबुक पर शीर्ष स्थान पर है।’’ नंबर दो पर भारत के प्रधानमंत्री मोदी हैं।

इसे भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रम्प की भारत यात्रा पूरी तरह सफल होगी: अमेरिकी विशेषज्ञ

दरअसल, मैं दो सप्ताह में भारत जा रहा हूं। इसे लेकर उत्साहित हूं।’’ऐसा पहली बार नहीं है, जब अमेरिका के राष्ट्रपति ने दावा किया है कि फेसबुक पर लोकप्रियता के मामले पर वह पहले और मोदी दूसरे नंबर पर हैं। उन्होंने दावोस में ‘विश्व आर्थिक मंच’ से इतर सीएनबीसी टीवी को दिए एक साक्षात्कार में पिछले महीने कहा था, ‘‘मैं फेसबुक पर नंबर एक पर हूं, क्या आप जानते हैं कि दूसरे नंबर पर कौन है? भारत के (प्रधानमंत्री नरेन्द्र) मोदी।’’ ट्रम्प अपनी भारत यात्रा के दौरान नयी दिल्ली के अलावा अहमदाबाद भी जाएंगे जहां वह एक नवनिर्मित स्टेडियम में मोदी के साथ संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

इसे भी देखें- NRI के वोट माँगने India आ रहे हैं Donald Trump, Modi के साथ फिर दिखेगी जुगलबंदी

 

प्रमुख खबरें

RBI ने Bank of Baroda के ऐप से ग्राहक जोड़ने पर लंबे समय से लगी पाबंदी हटाई

India सौर ऊर्जा उत्पादन मामले में Japan को पीछे छोड़ तीसरे स्थान पर : Report

Mamata के शासन में राज्य के सरकारी स्कूलों की स्थिति बदहाल, जैसे-तैसे हो रही पढ़ाई

विश्व बंधु इस स्थिति से कैसे निपटेगा...इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष पर एस जयशंकर ने क्या कहा