मनीष तिवारी ने जताई संदेह, बोले- क्या भगत सिंह को जानते भी हैं मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 03, 2019

खटकर कलां। पंजाब की आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार मनीष तिवारी ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें संदेह है कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के बारे में जानते भी हैं क्योंकि उन्होंने कभी भगत सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित नहीं की। तिवारी आनंदपुर साहिब से अकाली दल के उम्मीदवार और मौजूदा सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा के खिलाफ किस्मत आजमा रहे हैं। तिवारी ने शहीद भगत सिंह के स्मारक पर एक जनसभा में कहा कि मुझे वाकई संदेह है कि क्या प्रधानमंत्री मोदी को शहीद-ए-आजम भगत सिंह के बारे में कोई जानकारी भी है। क्योंकि उन्होंने इस महापुरुष को यहां कभी श्रद्धांजलि नहीं दी।

इसे भी पढ़ें: प्रज्ञा ठाकुर को चुनावी मैदान में उतारकर मोदी ने की पाकिस्तान की मदद: मनीष तिवारी

उन्होंने कहा कि मोदी राष्ट्रवाद की बात करते हैं लेकिन उन्होंने भगत सिंह के स्मारक पर एक घंटा भी बिताना जरूरी नहीं समझा। उन्होंने ऐलान किया कि सांसद निर्वाचित होने पर वह सबसे पहले तो संसद में एक प्रस्ताव रखेंगे कि भगत सिंह को आधिकारिक रूप से ‘शहीद-ए-आजम’ घोषित किया जाए। तिवारी ने दावा किया कि भारत के स्वतंत्रता संग्राम में उनके बलिदान का कोई सानी नहीं है। उन्होंने अकाली दल के अपने प्रतिद्वंद्वी चंदूमाजरा पर भी निशाना साधा।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला