प्रज्ञा ठाकुर को चुनावी मैदान में उतारकर मोदी ने की पाकिस्तान की मदद: मनीष तिवारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 23 2019 8:43PM
प्रज्ञा ठाकुर को चुनावी मैदान में उतारकर मोदी ने की पाकिस्तान की मदद: मनीष तिवारी
Image Source: Google

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने कहा कि आतंक के मामले में आरोपी प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल से टिकट देकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान और जेईएम प्रमुख मसूद अजहर का समर्थन किया है।

बंगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसा कि मालेगांव विस्फोट की आरोपी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को भोपाल संसदीय सीट से चुनाव में उतारकर वह पाकिस्तान और जैश ए मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर की ‘‘काफी मदद’’ कर रहे हैं। तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पंजाब में सभी 13 सीटों पर जीत हासिल करेगी जिसने हमेशा देश की धर्मनिरपेक्षता और देशभक्ति के मूल्यों की रक्षा की है। तिवारी ने यहां एक रोड शो के बाद कहा कि आतंक के मामले में आरोपी प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल से टिकट देकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान और जेईएम प्रमुख मसूद अजहर का समर्थन किया है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: अमित शाह ने हलफनामे में दी गलत जानकारी, कार्रवाई का आदेश दे EC: कांग्रेस

उन्होंने कहा कि एक तरफ आप पाकिस्तान पर दबाव बनाने का प्रयास कर रहे हैं और अजहर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अंतरराष्ट्रीय समर्थन मांग रहे हैं और दूसरी तरफ संसदीय चुनावों में आप आतंकवाद के आरोपी को मैदान में उतार रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंदपुर साहिब सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। उन्होंने आरोप लगाए कि तुच्छ कारणों के लिए प्रधानमंत्री ने देश से अन्याय किया है। इसलिए ये चुनाव महत्वपूर्ण हैं अन्यथा हमारे देश के लोकतांत्रिक और धर्मनिरपेक्ष ढांचे को खतरा पैदा हो जाएगा। कांग्रेस नेता ने कहा कि पंजाब ने हमेशा सांप्रदायिक और विभाजनकारी ताकतों को नकारा है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video