PM मोदी के आगमन से पहले डॉ नीलकंठ तिवारी ने स्वच्छता अभियान चलाकर क्षेत्रीय जनता को किया जागरूक

By आरती पांडेय | Dec 06, 2021

वाराणसी। प्रधानमंत्री मोदी 13 दिसंबर को वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। इसी के तहत काशी में रुके हुए कार्यो का बहुत तेजी से किया जा रहा है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री, स्वतंत्र प्रभार डॉ नीलकंठ तिवारी ने सोमवार को दक्षिणी विधानसभा के मध्यमेश्वर मंडल में स्वच्छता अभियान चलाकर क्षेत्रीय जनता को साफ-सफाई के प्रति जागरूक किया। उन्होंने इस दौरान वहां उपस्थित लोगों से कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का जब भी काशी में आगमन होता है उसके पहले ही भारतीय जनता पार्टी के हजारों कार्यकर्ता शहर के अलग-अलग जगहों पर, अलग-अलग क्षेत्रों में स्वच्छता अभियान कार्यक्रम की शुरुआत करते हैं।

प्रधानमंत्री के आगमन के अवसर में ही यह स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। यह स्वच्छता अभियान कार्यक्रम शहर के हर वार्ड, हर सेक्टर व हर बूथ पर नियमित रूप से चलेगा। उन्होंने आगे बातचीत को बढ़ाते हुए कहा कि हमारे इस अभियान का मुख्य उद्देश्य लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करना है। इस दौरान इस कार्यक्रम में महानगर मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ, मंडल अध्यक्ष संदीप चौरसिया, अभय यादव, तारकेश्वर गुप्ता, सचिन सिंह, रत्नेश गुप्ता, शिवाजी यादव, कमलेश शुक्ला, लवकुश वर्मा, शिवशंकर विश्वकर्मा, गोपाल सेठ, विशाल जायसवाल, मुनीर गुप्ता, शुभम पटेल, विशाल गुप्ता, रवि पटेल, सिद्धनाथ गोंड़, अवनीश गुप्ता समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

आपको बता दें कि, बहुत समय से चल रहे विश्वनाथ धाम के कॉरिडोर निर्माण का कार्य चल रहा था जो अब लगभग पूरा हो चुका है और अब 13 दिसंबर को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों से धाम का भव्य लोकार्पण होना तय हुआ है। इसी के तहत काशी में कार्यों का जायजा लेने बीते दिन रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बनारस पहुँचे थे।

प्रमुख खबरें

गौतम बुद्ध नगर जिले की लुक्सर जेल में कैदी ने आत्महत्या की

IMF ने पाकिस्तान को 1.1 अरब अमेरिकी डॉलर के ऋण की तत्काल मंजूरी दी

Astrology Upay: इन दालों का दान करने से शुभ फलों की होगी प्राप्ति, चमक सकता है आपका भाग्य

भारत के ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ती उत्पादों की मांग