नशे में चूर TI पर लगा एक्सीडेंट का आरोप, एसपी ने TI को किया ससपेंड

By सुयश भट्ट | Dec 07, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के पंधाना टीआई अंतिम पवार पर नशे में वाहन चलाने और एक्सीडेंट करने का आरोप लगा है। जानकारी मिली है कि एसपी विवेक सिंह ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। उनके खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी है। टीआई के कार से शराब की बोतल मिली थी।

दरअसल रविवार रात खरगोन जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र में टीआई अंतिम पवार ने अपने वाहन से नशे की हालत में राहगीरों को टक्कर मार दी थी। जिससे दो युवक घायल हो गए हैं। जिसके बाद थानेदार के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

इस घटना के बाद खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने पंधाना थाने के टीआई अंतिम पवार को सस्पेंड कर उनके खिलाफ विभागीय जांच करने के निर्देश दिए हैं। इसी कड़ी में एसपी खंडवा ने इन्हें सस्पेंड करते हुए लाइन अटैच किया है।

टीआई अंतिम पवार पर आरोप है कि वो रविवार रात खरगोन जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र में पहुंचे थे। नशे में वाहन चलाते हुए उन्होंने राहगीरों को टक्कर मारी। जब राहगीरों ने उन्हें रोकना चाहा तो उनसे खूब विवाद किया।

प्रमुख खबरें

गाजा के जबालिया में इजरायल की चढ़ाई, हमास ने राफा में टैंकों पर किया हमला

Andhra Pradesh के मुख्यमंत्री Jagan Mohan Reddy परिवार के साथ विदेश यात्रा पर

Orissa में प्रधानमंत्री Narendra Modi के काम से संतुष्ट दिखे लोग, पिछड़े, गरीब, महिला समेत सभी वर्गों की हितैषी सरकार कहा

Chhattisgarh: एक ही परिवार के पांच सदस्यों समेत छह लोगों का शव बरामद