मोदी-नीतीश के मुलाकात की खबरों के बीच आरसीपी सिंह बोले- केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए जदयू तैयार

By अंकित सिंह | Jun 21, 2021

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को दिल्ली दौरे पर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी मुलाकात हो सकती है। मुलाकात के दौरान मंत्रिमंडल विस्तार पर भी चर्चा होगी और जदयू की इसमें भूमिका को लेकर भी बात हो सकती है। इन सबके बीच जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने बड़ा बयान दिया है। आरसीपी सिंह ने कहा कि जदयू केंद्रीय कैबिनेट में शामिल होने के लिए तैयार है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि आखरी फैसला नीतीश कुमार को ही लेना है। जदयू की ओर से मोदी कैबिनेट में कौन शामिल होगा इस पर भी फैसला नीतीश कुमार ही करेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: एक पार्टी में होने के बावजूद भी एक दूसरे से दूर हैं आरसीपी सिंह और उपेंद्र कुशवाहा


आरसीपी सिंह ने कहा कि भाजपा के साथ हमारे संबंध बहुत पुराने हैं। शीर्ष नेतृत्व के बीच में कोई कटुता नहीं है। मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर आपसी समन्वय कर लिया जाएगा। अगर ऐसा होता है तो हम माहौल को और बेहतर बनाने में कामयाब होंगे। उन्होंने कहा कि हम एनडीए में है। हम दोनों जगह एनडीए में रहेंगे और हमारी दोनों जगह भागीदारी भी होगी। 

प्रमुख खबरें

London Mayor Election: लंदन का मेयर कौन? आज भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला, सादिक खान को चुनौती दे रहे दिल्ली के तरुण गुलाटी

लॉन्च होने जा रही Bajaj Pulsar NS400, जानें क्या होगा खास और कितनी है कीमत

झारखंड कांग्रेस का X अकाउंट क्यों कर दिया गया सस्पेंड? जानें कौन सा फेक वीडियो पोस्ट करने पर गिरी गाज

कांग्रेस नेता Vikramaditya Singh ने भाजपा की Kangana Ranaut को खुली बहस की चुनौती दी