सुप्रियो और चौधरी के शपथ ग्रहण के दौरान सदन में गूंजे जय श्रीराम के जयकारे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 17, 2019

नयी दिल्ली। नवनिर्वाचित लोकसभा सदस्यों के सोमवार को शपथ ग्रहण के दौरान पश्चिम बंगाल से निर्वाचित सदस्य और केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रिया एवं देबश्री चौधरी के शपथ लेने के बाद सदन में ‘जय श्रीराम’ के जयकारे लगाये गये। सुप्रियो और चौधरी के शपथ ग्रहण के दौरान सत्तापक्ष के सदस्यों ने जय श्रीराम के नारे लगाये।  उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में चुनाव अभियान के दौरान कुछ लोगों द्वारा उनके सामने जय श्रीराम के नारे लगाये जाने पर नाराजगी व्यक्त की थी। 

इसे भी पढ़ें: संसद सत्र से पहले बोले PM मोदी, नई उमंग और नए उत्साह से करेंगे काम

पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री सुप्रियो द्वारा शपथ ग्रहण करते ही भाजपा नेताओं ने जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू किये और महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री चौधरी के शपथ लेने तक यह सिलसिला चलता रहा। गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान 31 मार्च को बनर्जी की मौजूदगी में जय श्रीराम के नारे लगाने वाले सात युवकों को पश्चिम बंगाल पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। सुप्रियो पश्चिम बंगाल की आसनसोल और चौधरी रायगंज सीट से भाजपा सदस्य के रूप में निर्वाचित हुये हैं। लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल से भाजपा के 18 उम्मीदवार जीते हैं। 

प्रमुख खबरें

IAF Convoy Attack । आतंकियों की तलाश जारी, पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया

नेतन्याहू के मंत्रिमंडल ने इजराइल में ‘Al Jazeera’ के कार्यालयों को बंद करने का फैसला किया

Vijay Wadettiwar के बिगड़े बोल, 26/11 मुंबई हमले में Pakistan को दी क्लीन चिट, RSS को बताया हेमंत करकरे की मौत का जिम्मेदार

रायबरेली और अमेठी में चुनाव प्रचार का नेतृत्व करेगीं Priyanka Gandhi, सोमवार से होगी चुनाव अभियान की शुरुआत