वापस मैदान में चौके-छक्के लगाने आ रहा है यह क्रिकेटर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 13, 2019

नयी दिल्ली। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के साथ मतभेदों के कारण खेल को अलविदा कहने वाले हरफनमौला ड्वेन ब्रावो ने शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी का ऐलान किया। ब्रावो ने कहा कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की सत्ता में बदलाव के कारण उन्होंने मन बदला है। पूर्व टीम मैनेजर रिकी स्केरिट अब डेव कैमरन की जगह बोर्ड के नये अध्यक्ष बने हैं। ब्रावो ने एक बयान में कहा कि आज मैं अंतरराष्ट्रय क्रिकेट में वापसी की घोषणा करता हूं।

इसे भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले नेट पर गेंदबाजी करेंगे बुमराह

उन्होंने कहा कि मैने यह फैसला प्रशासनिक स्तर पर बोर्ड में हुए बदलाव के बाद लिया है। मैं कुछ समय से इस बारे में सोच रहा था और सकारात्मक बदलावों ने मेरे फैसले को मजबूत किया। ब्रावो का कैमरन के साथ झगड़ा हुआ था जिन पर उसने कैरियर तबाह करने का आरोप लगाया था। यह 2014 में हुआ था जब ब्रावो की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज टीम बोर्ड के साथ भुगतान विवाद के कारण भारत दौरा बीच में छोड़कर चली गई थी।

इसे भी पढ़ें: महिला विश्व कप 2023 की मेजबानी की दौड़ में 8 देश

ब्रावो ने वेस्टइंडीज के लिये 40 टेस्ट, 164 वनडे और 66 टी20 खेले। वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिये आईपीएल खेलते हैं। इसके अलावा पीएसएल , बिग बैश लीग, कैरेबियाई प्रीमियर लीग , कनाडा लीग और अबुधाबी टी10 लीग भी खेले। 

प्रमुख खबरें

गूगल की गलती से डिलीट हुआ 10 हजार करोड़ रुपये का पेंशन अकाउंट, जानें क्या है पूरा मामला

Karnataka Girl Stabbed To Death | प्यार का प्रपोजल ठुकराने पर लड़के ने लड़की को घर से बाहर घसीटा, चाकू घौंप-घौंप कर बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Jitu Patwari ने मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाएं सवाल, सीएम यादव को बताया पीएम मोदी का चापलूस

Prajatantra: पश्चिम बंगाल को लेकर तेज हुई सिसायी लड़ाई, मुल्ला, मौलवी, मदरसा पर आई