Bigg Boss 16 का कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार तो शुरू कर दीजिये काउंटडाउन, इस दिन प्रसारित होगा Salman Khan का शो

By एकता | Sep 01, 2022

सलमान खान और रियलिटी शो के चाहनेवालों में बिग बॉस का एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। हमेशा की तरह इस साल भी लोग इसके नए सीजन का बड़ा बेसब्री दे इंतजार कर रहे हैं। अब इन्हीं बिग बॉस लवर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबरों की मानें तो बिग बॉस का 16 सीजन जल्द ही ऑन एयर होने वाला है।

 

इसे भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: प्लेन में रोमांस कर चुके हैं Tiger Shroff, अभिनेता के खुलासे पर Karan Johar ने भी शेयर किया अपना एक्सपीरियंस


टेली चक्कर में की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान के मशहूर शो बिग बॉस को अपने 16 सीजन के लिए रिलीज डेट मिल गई है। हाल ही में खबर आई थी कि शो 1 अक्टूबर को ऑन एयर किया जाएगा। लेकिन टेली चक्कर में की रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि शो 8 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा। हालाँकि, खबर में कितनी सच्चाई है इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

 

इसे भी पढ़ें: Ananya के बाद कृति के साथ जुड़ा Aditya Roy Kapur का नाम, Koffee With Karan में होस्ट ने किया कोने वाले किस्से का जिक्र


बिग बॉस 16 रिलीज से पहले ही इसके बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। जैसे इस बार इसकी थीम एक्वा रखी गई है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस बार शो में सलमान खान हफ्ते के दो नहीं बल्कि तीन दिन दिखाई देने वाले हैं। अबतक के सीजन में अभिनेता सिर्फ शनिवार और रविवार को नजर आते थे, लेकिन अब वह शुक्रवार को भी शो को होस्ट करेंगे।

प्रमुख खबरें

American Air Force ने एआई संचालित एफ-16 लड़ाकू जेट उड़ाया

Pakistan: बलूचिस्तान प्रांत में बम विस्फोट में पत्रकार समेत तीन लोगों की मौत

Hyderabad Police ने अमित शाह के खिलाफ ‘आचार संहिता उल्लंघन’ के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की

लक्ष्य का पीछा करते हुए साझेदारी बनाने में विफल रहे: Hardik Pandya