Ananya के बाद कृति के साथ जुड़ा Aditya Roy Kapur का नाम, Koffee With Karan में होस्ट ने किया कोने वाले किस्से का जिक्र

Aditya Kriti Dating
Instagram
एकता । Aug 31, 2022 1:22PM
बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उनका नाम अनन्या पांडे के साथ जोड़ा गया था। आदित्य और अनन्या की डेटिंग की खबरे अभी शांत हुई ही थीं कि अभिनेता का नाम एक बार फिर किसी बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ जुड़ गया है।

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उनका नाम अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ जोड़ा गया था। सोशल मीडिया पर आदित्य और अनन्या की डेटिंग की खबरें काफी ट्रेंड में भी रही थीं। हालाँकि, अभिनेत्री ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया था और अभिनेता को अपना अच्छा दोस्त बताया था। आदित्य और अनन्या की डेटिंग की खबरे अभी शांत हुई ही थीं कि अभिनेता का नाम एक बार फिर किसी बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ जुड़ गया है। यह अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि कृति सेनन हैं।

इसे भी पढ़ें: Scam 1992 फेम Shreya ने शेयर की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें, देखकर दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हुए लोग

अभिनेत्री कृति सेनन इस गुरुवार को अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ करण जौहर के मशहूर शो 'कॉफी विद करण' में नजर आएंगी। मीडिया खबरों की मानें तो शो के होस्ट इस एपिसोड में अभिनेत्री के सामने बार-बार आदित्य रॉय कपूर का जिक्र करते नजर आने वाले हैं। एपिसोड के दौरान करण एक किस्से का भी जिक्र करते हुए नजर आएंगे, जिसमें उन्होंने एक पार्टी में कृति और आदित्य को एक कार्नर में कोजी होते देखा था। इसका जवाब देते हुए कृति ने साफ़-साफ़ कहा, "मैं किसी के साथ कडलिंग करने के लिए कोने में नहीं जाउंगी। हम वहां बात कर रहे थे, जो काफी मजेदार थी। आदित्य काफी मजेदार इंसान हैं और हम साथ में अच्छे लगते हैं।"

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर कैमरों के सामने रोमांटिक हुए Tejasswi Prakash और Karan Kundrra, वायरल हुआ किसिंग वाला वीडियो

इसके अलावा 'कॉफी विद करण' के इस एपिसोड में कृति, टाइगर और करण खूब सारी मस्ती करते नजर आने वाले हैं, जिसका अंदाजा आप इस एपिसोड का प्रोमो देखकर लगा सकते हैं। इस एपिसोड का प्रोमों हाल ही में करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। जानकारी के लिए बता दें कि कृति और टाइगर जल्द ही फिल्म 'गणपत' में साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों ने फिल्म 'हीरोपंती' में साथ में स्क्रीन शेयर की थी।

अन्य न्यूज़