मुख्तार अंसारी के खिलाफ ED की बड़ी कार्रवाई, कई ठिकानों पर हो रही छापेमारी

By अनुराग गुप्ता | Aug 18, 2022

लखनऊ। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार तड़के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के ठिकानों पर छापेमारी की। ईडी ने मुख्तार अंसारी और उनके करीबी लोगों के ठिकानों पर छापे मारा। कहा जा रहा है कि मुख्तार अंसारी के गाजीपुर स्थित आवास पर ईडी की छापेमारी चल रही है, जहां पर कई अहम जानकारियां मिलने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें: मुश्किलों में फंसी Jacqueline Fernandez, ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बनाया आरोपी

ईडी ने मुख्तार अंसारी और उनके करीबियों के दिल्ली, लखनऊ, मऊ और गाजीपुर स्थित कई ठिकानों पर छापेमारी की है। जिसमें मुख्तार अंसारी का आवास भी शामिल है। ईडी की टीम गुरुवार तड़के मुख्तार अंसारी के मुहम्मदाबाद स्थित आवास पहुंची और अपनी कार्रवाई शुरू की।

जेल में मिला था VIP ट्रीटमेंट !

इससे पहले मुख्तार अंसारी को पंजाब के रोपड़ जेल में दो साल से अधिक समय तक वीआईपी ट्रीटमेंट मुहैया कराने के मामले में जांच पूरी हो चुकी है। जांच कमेटी ने सरकार को रिपोर्ट भी सौंप दी है। पंजाब की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर आरोप है कि मुख्तार अंसारी को रोपड़ जेल में शिफ्ट करने के लिए झूठी एफआईआर दर्ज की गई थी, ऐसे में आम आदमी पार्टी सरकार ने एफआईआर मामले की जांच के आदेश दिए थे।

इसे भी पढ़ें: आतंकवाद और ब्लैकमेलिंग BJP का मुख्य व्यवसाय, नाना पटोले का जोरदार हमला

कांग्रेस सरकार पर आरोप है कि 2 साल तक मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश पुलिस को नहीं सौंपा गया था, जबकि उनके कई मामले दर्ज थे। आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी के साथ उनकी पत्नी भी कुछ वक्त तक जेल में रही थीं।

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress